शनिवार, 21 जुलाई 2012

पालिकाध्यक्ष बनवारीलाल यौनशोषण मामला:पीडि़ता के वकील पूर्व विधायक हरचंदसिंह सिद्धु महानिरीक्षक से मिले-खास खबर- करणीदानसिंह राजपूत-


महानिरीक्षक गोविंद गुप्ता को लिखित में शिकायत की गई-
सूरतगढ़, 21 जुलाई  2012.पालिका अध्यक्ष बनवारीलाल मेघवाल,पार्षद पति ओम साबनिया व सिपाही रोहताश द्वारा अनुसूचित बाजीगर महिला से बलात्कार यौन शोषण आरोप के प्रकरण में अनुसंधान अधिकारी सीआईरिछपालसिंह चारण द्वारा पीडि़ता से साक्ष्य लेकर उनको गायब करने के गंभीर आरोप में पीडि़ता के वकील पूर्व विधायक हरचंदसिंह सिद्धु ने 20 जुलाई को पुलिस महानिरीक्षक गोविंद गुप्ता से बीकानेर में भेंट कर लिखित में शिकायत की। उस शिकायत में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यादराम फांसल के विरूद्ध भी आरोप लगाए हुए हैं। सिद्धु ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक ने उसी समय जिला पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर को टेलिफोन कर आवश्यक निर्देश दिया। सिद्धु ने बताया कि वे स्वयं शीघ्र ही जिला पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर से मिलेंगे।
इस प्रकरण में पीडि़ता ने 19 जुलाई को सूरतगढ़ के थानाधिकारी को अनुसंधान कर्ता रिछपालसिंह चारण के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने का आवेदन दिया था, लेकिन पुलिस ने यह प्रकरण दर्ज नहीं किया। इसी शिकायत पर वकील हरचंदसिंह सिद्धु पुलिस महानिरीक्षक से मिले थे।
इस प्रकरण की संपूर्ण रपटें इसी लेबल अपराध और चर्चित प्रकरण में पढ़ें।
-----------------------------------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें