शनिवार, 24 अक्तूबर 2020

सूरतगढ़ राजियासर महाजन में चोरियां करने वाले सूरतगढ़ के दो पकड़े गए

 


* करणी दान सिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 24 अक्टूबर 2020.

सूरतगढ़ राजियासर महाजन आदि स्थानों पर  चोरियां करने के आरोप में राजियासर पुलिस ने 2 जनों को पकड़ा है और एक व्यक्ति अभी गायब है। 

पूछताछ में मालूम हुआ है कि इन लोगों ने सूरतगढ़ राजियासर और महाजन में अनेक चोरियां की है।

थाना अधिकारी राजियासर विक्रम तिवारी की ओर से जारी सूचना के अनुसार राजियासर में हुई 11 अक्टूबर की चोरी का पता लगाने के लिए अनुसंधान शुरू किया और सीसीटीवी फुटेज मोबाइल लोकेशन आदि के आधार पर यह गिरफ्तारियां हुई जिसमें सूरतगढ़ के दो जने पकड़े गए।

 सूरतगढ़ के वार्ड नंबर 37 सिकलीगर मोहल्ला निवासी रोहित कुमार पुत्र सत्यनारायण गुप्ता और  बिजली बोर्ड के पास बड़ोपल रोड सूरतगढ़ पर निवासी राजन पुत्र सोहनलाल वाल्मीकि गिरफ्तार किए गए।

 इनके साथ तीसरा और है उसकी पहचान बीरू राम निवासी फतेहाबाद हरियाणा के रूप में हुई है वह अभी फरार है।

पूछताछ में पकड़े गए दोनों ने बताया कि 11 अक्टूबर की रात को राजियासर रेलवे फाटक के पास सात आठ दुकानों के ताले तोड़ कर परचून का सामान,सिक्के नगदी चांदी के सिक्के पानी की मोटर आदि चुराई।

इन लोगों ने 9 सितंबर 2020 को बीकानेर जिले के महाजन में एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर सात आठ मोबाइल और उपकरणों की चोरी की।

इन लोगों ने सूरतगढ़ में कई चोरियां की सूरतगढ़ के रेलवे क्रॉसिंग के पास से मांस विक्रेता की दुकान में ताला तोड़कर नगदी चोरी की। सूरतगढ़ के बड़ोपल रोड पर सीमेंट की दुकान का ताला तोड़कर नगदी चोरी की। सूरतगढ़ में ही आरसीपी कॉलोनी में एक दुकान का ताला तोड़कर सामान की चोरी की। सूरतगढ़ सब्जी मंडी में एक दुकान का ताला तोड़कर नकदी चुराई।

अब इनसे पूछताछ जारी है।

पुलिस की टीम में राजियासर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर विक्रम तिवारी, एएसआई सज्जन मीणा, बीरधवाल चौकी प्रभारी असलम खान, भंवरलाल,राजेश,दुर्गादत्त, संजय गोदारा और सूरतगढ़ पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय के अशोक कुमार शामिल थे।००

*******








कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें