बुधवार, 1 नवंबर 2017

स्वदेशी अपनाओ रैली में भाजपा नेता मनोज तिवारी का विदेशी फोन चोरी

 

नई दिल्ली। देश की जनता को विदेशी उत्पादों की जगह स्वदेशी उत्पादन को इस्तेमाल करने का आह्वान करने वाली भाजपा के अपने नेताओं की जीवन शैली कितनी स्वदेशी है, इसका एक नमूना उस समय सामने आया जब स्वदेशी जागरण मंच के कार्यक्रम में शरीक हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का विदेश आईफोन चोरी हो गया।

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी चीनी माल का विरोध करने के लिए रामलीला मैदान में आयोजित रैली में पहुंचे थे, जहां उनका आईफोन चोरी हो गया। यह रैली 30.10.2017 को हुई थी। मनोज तिवारी ने विदेशी आई फोन के चोरी हो ने की सूचना पुलिस में दर्ज कराई है।


तिवारी को इसका आभास तब हुआ, जब वह आरएसएस की आर्थिक शाखा स्वदेशी जागरण मंच द्वारा चीनी सामानों के खिलाफ आयोजित स्वदेशी महा रैली से वापस लौट रहे थे। तिवारी ने आईफोन गुम होने की खबर दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई है।


गौरतलब है कि इससे पहले स्वदेशी उत्पादों को इस्तेमाल करने की सलाह देने वाले बाबा रामदेव की उस समय पोल खुल गयी थी जब उन्होंने अपने आईफोन से ट्विटर पर ट्वीट किये। उनके ट्वीट पर जब यूजर्स ने “पोस्टेड बाई आईफोन” लिखा देखा तो उनसे स्वदेशी उत्पादों के इस्तेमाल को लेकर कई सवाल दागे थे।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें