रविवार, 21 अगस्त 2016

नशा मुक्त गांव , नशा मुक्त हो समाज - पूनम छाबडा



पूनम अंकुर छाबडा का  बालेरा बाडमेर में हुआ भव्य स्वागत
बाडमेर 21-8-2016.
       डेजर्ट पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित सांस्कृतिक रात्रिकालिन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचने पर सम्पूर्ण शराब बंदी आंदोलन " जस्टिस फाॅर छाबडा जी " सयोजंक पूनम अंकुर छाबडा का शाला प्रबंधक श्रवण सिंह के नेतृत्व में गांव के सभी युवाओं ने ढोल नगाड़ों की गुंज के साथ राजस्थानी परम्परा अनुसार तिलक लगाकर स्वागत किया इस अवसर पर समारोह अध्यक्ष सिवाणा प्रधान श्रीमती गरिमा राजपुरोहित , विशिष्ट अतिथि मरु प्रदेश निर्माण मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता भैरु सिंह राजपुरोहित , कॉग्रेस नेत्री शम्मा बानो, भाजपा नेता दिनेश सिंह कालुडी , जिला शिक्षा अधिकारी का भी भव्य स्वागत किया गया ।

     समारोह में शाला के विधाथियो ने एक से बढकर एक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी वही लोक कलाकारों ने अपने गायन से शम्मा बांध दी ।
     समारोह को संबोधित करते जस्टिस फाॅर छाबडा जी संगठन सयोजंक पूनम अंकुर छाबडा नेता शानदार आयोजन की बधाई देते हुए कहा कि विकास के लिए शिक्षा जरुरी है और नशा मुक्त समाज तभी हम सब विकास के पथ पर अग्रसर होगे और जब तक हमारा प्रदेश शराब मुक्त नहीं होगा तब तक विकास की राह में अवरोध आते रहेगै इसलिए हमे सुंदर समाज की रचना करनी है और शराब को प्रदेश से भगाना है ।
     उपस्थित लोगों ने एक स्वर में पूनम अंकुर छाबडा के नशा मुक्त आंदोलन को समर्थन और सहयोग की घोषणा करते हुए सदैव साथ निभाने का वादा किया वही बालेरा को पूर्ण नशा

मुक्त गांव बनाने का संकल्प लिया ।समारोह में सभी आगंतुकों का श्रवण सिंह ने आभार व्यक्त किया ।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें