शुक्रवार, 19 अगस्त 2016

जो कहूंगा सच्च कहुंगा...सूरतगढ़ में वसुंधरा नेे किया रेल ओवर ब्रिज का लोकार्पण:


मंत्रियों,सांसद,विधायक आदि के विशिष्ट अतिथ्य में हुआ था लोकर्पाण:
विधायक राजेन्द्रसिंह भादू और पालिकाध्यक्ष काजल छाबड़ा तो झूठ बोलते नहीं और राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे झूठ क्यों बोलेंगी?
सारे सच्चे हों सच्च बोलने देखने लिखने वाली पार्टी भाजपा से संबंधित हों तब सूचनापट्ट झूठ क्यों होगा?
बस- इस समारोह की फोटो राजेन्द्रसिंह भादू और पालिकाध्यक्ष काजल छाबड़ा कोई भी उपलब्ध करादें:


 
- करणीदानसिंह राजपूत -
सूरतगढ़। रेलवे ओवर ब्रिज बडोपल रोड से बसंत बिहार आनन्द बिहार में शहर के दोनों भागों को जोडऩे वाले का लोकार्पण 17 अगस्त 2016 को राजस्थान की माननीय मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कर कमलों से हुआ।
पुल का लोकार्पण हुआ तब 3 मंत्री श्री राजपालसिंंह शेखावत शहरी विकास एवं आवास विभाग,श्री युनुस खान सानिवि एवं परिवहन विभाग,डा.रामप्रताप जल संसाधन विभाग मौजूद थे। इनके अलावा सांसद श्री निहालचंद मेघवाल,विधायक राजेन्द्रसिंह भादू और नगरपालिकाध्यक्ष श्रीमती काजल छाबड़ा भी मौजूद थी।
यह विवरण तो लोकार्पण पट्ट पर दिया हुआ ही है। लोकार्पण हुआ तब इनके अलावा भी लोग होंगे और भाजपा के कार्यकर्ता भी होंगे तथा बसंत विहार व आनंद विहार कॉलोनियों तथा बडोपल रोड के लोग अन्य दर्शक आदि भी हजारों नहीं तो सैंकड़ों की संख्या में तो जरूर ही होंगे। इसके अलावा अधिकारी व पुलिस आदि के सुरक्षा दस्ते के अधिकारी जवान आदि भी होंगे। जब यह समारोह हुआ है तो नगरपालिका ने इसकी फोटोग्राफी भी जरूर करवाई ही होगी।
बस फोटो मिल जाए तो कसम से जरूर जरूर छाप देंगे। लोकार्पण शिलान्यास आदि समारोह के समाचार फोटो सहित छापने की परंपरा समझो या नेताओं के चेहरे दिखलाने की आदत मजबूरी समझो। किसी भी सज्जन के पास में हो तो जरूर उपलब्ध कराएं।



==========================================

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें