Tuesday, July 5, 2016

गुरशरण छाबडा के नारों की रैली नशा मुक्ति सम्मेलन कडवासरो की ढाणी गोटन



जस्टिस फारॅ छाबडा जी शराब बंदी आंदोलन
गोटन 5-7-2016.
आज संगठन सयोजंक पुनम अंकुर छाबडा  नागौर जिले के गोटन कस्बे के गांव कडवासरो की ढाणी मे अटल सेवा केन्द्र में आयोजित नशा मुक्ति सम्मेलन में पहुची ।
       दिनेश कडवासरा द्वारा आयोजित समारोह में सरपंच कस्तुरी राम जी कडवासरा ने पुनम छाबडा को शाॅल औढाकर वही अंकुर छाबडा , विष्णु तिवाडी ,मुकेश जागीड , भोलाराम , पण्डित विमल प्रकाश,देवेंद्र कुमार  , गोपाल जोशी , भैरु सिंह राजपुरोहित का साफा पहनाकर स्वागत किया गया ।
    अटल सेवा केन्द्र में आयोजित सम्मेलन में ग्राम पंचायत स्तर पर संरपच महोदय ने ग्राम पंचायत को पूर्ण शराब मुक्त करने का संकल्प लिया
   वहीं पूनम अंकुर छाबडा ने समबोधित करते कहा कि जब गाँव गाँव ढाणी ढाणी में शराब बंदी के पक्ष में आम जन जागरुक होगा तभी प्रदेश शराब मुक्त होगा क्योकि इस शराब के चलते पुरे प्रदेश की स्थिति बहुत खराब हो रही है आज ना घर ना बहार बहन बेटी सुरक्षित हैं , सडक हादसों कि सख्या में रोज शराब के कारण इजाफा हो रहा है आये दिन घरो के चिराग बुझ रहै है और सरकार मुक बनी बैठी पर अब प्रदेश की जनता चुप नहीं रहेगी और जस्टिस फाॅर छाबडा जी टीम आम जन के साथ मिलकर प्रदेश मुख्यालय पर बडा आंदोलन करेगे और सरकार को शराब बंदी के लिए ज्ञापन देगे ।
      जस्टिस फाॅर छाबडा जी टीम का गठन कर दिनेश कडवासरा को गोटन अध्यक्ष मनोनीत किया गया ।
     बाद में एक वाहन रैली का आयोजन किया गया जिसमे युवाओ ने " शहीद गुरशरण जी छाबडा" अमर रहै के नारों के साथ शराब बंदी के पक्ष में गांव में जागृति का प्रयास किया । सभा का संचालन पण्डित विमल प्रकाश पारिक ने किया और अंकुर छाबडा ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

No comments:

Post a Comment

Search This Blog