Tuesday, July 12, 2016

खाजूवाला में शराबबंदी वास्ते जस्टिस फोर गुरूशरण छाबड़ा टीम का गठन:


खाजुवाला ।


      जस्टिस फॉर छाबडा जी सम्पूर्ण शराब बंदी आंदोलन की बहन पूनम अंकुर छाबड़ा के नेतृत्व में आज प्रधान प्रवक्ता भैरु सिंह राजपुरोहित बीकानेर जिले के खाजुवाला पहुचे जहां सुनील  माहर ने अपने संस्थान पर भव्य स्वागत किया और नशा मुक्त राजस्थान विषय को लेकर एक मीटिंग का आयोजन किया जिसमें कस्बे के वरिष्ठ गणमान्य श्री तीर्थ राज कडेला , प्रदीप डागला ,राजकुमार भाटी ,गोपाल गिरी ,जैमल राम जी ,कुलदीप कुमार ,लालसिंह बाजीगर,राजेश गोदारा ,सुनीता वर्मा , परमजीत कौर ,सरिता जी,किरण देवपाल सहित सैंकड़ों लोगों ने एक साथ बहन पुनम अंकुर छाबडा द्वारा प्रदेश को शराब मुक्त करवाने के लिए चलाए जा रहे जन हित के इस नेक आंदोलन को पूर्ण समर्थन की घोषणा की ।
संगठन के प्रधान प्रवक्ता भैरु सिंह राजपुरोहित ने बताया कि शराब बंदी आंदोलन के अग्रदूत गरीबों के मसीहा शहीद स्वï. गुरूशरण जी छाबडा पूर्व विधायक के सपने को सच कर प्रदेश को शराब मुक्त अगर कोई करवा सकता है तो सिर्फ प्रदेश के युवा और आज प्रदेश का युवा जाग चुका है और अब वह समय दुर नहीं जब अपना प्रदेश पूर्ण शराब मुक्त होगा ।
    खाजुवाला में जस्टिस फॉर छाबडा टीम कि ईकाई का गठन करते हुए सुनील मावर को प्रभारी मनोनीत किया गया और आग्रह किया गया कि वह  खाजुवाला टीम गठित कर आंदोलन को गति प्रदान करे ।



No comments:

Post a Comment

Search This Blog