Sunday, June 19, 2016

पालिकाध्यक्ष काजल व एइएन की एसीबी जाँच:

मालचन्द जैन कि शिकायत में अध्यक्ष काजल छाबडा,जेठ राजकुमार छाबड़ा का भी उल्लेख था। राजकुमार जो करता था वह काजल की अनदेखी में नहीं था।

 
शिकायत का प्रमुख पेज का फोटो देखें

4-12-2015
update 19-6-2016
सडक़ निर्माण की टेन्डर प्रक्रिया में हुए भ्रष्टाचार की जांच के मामले में एसीबी हनुमानगढ़ टीम द्वारा जांच :
सूरतगढ़ 3 दिसम्बर- पत्रकार मालचन्द जैन कि शिकायत पर नगरपालिका में हुए भ्रष्टाचार प्रकरण में एसीबी के एडीशन्ल एसपी सहीराम बिश्नोई ने नगरपालिका में दस्तावेज देखे व संबंधित सडक़ का मौका निरिक्षण किया।
 बिश्नोई ने बताया कि मालचन्द जैन द्वारा 22 मई 2015 को नगरपालिका में सडक़ निर्माण कार्यो में भारी भ्रष्टाचार करने की शिकायत प्राप्त हुई थी। इस सम्बन्ध में जो दस्तावेज आवश्यक थे वो लिए व सम्बधित ठेकेदार व सहायक अभियंता तरसेम अरोडा को 9 दिसम्बर को बयान देने के लिए हनुमागढ़ बुलाया है। गौरतलब है कि मालचन्द जैन द्वारा एसीबी की शिकायत में उल्लेख किया गया है कि नगरपालिका ईओ तरसेम अरोडा कार्यवाहक, अध्यक्ष काजल छाबडा, सहायक अभियंता तरसेम अरोडा, कनिष्ठ अभियंता मोहित व्यास आदि ने  मिलकर आनन फानन में अल्प कालीन निविदा साया करवाई। और टेन्डर की बंदरवाट कर पार्षद व पार्षद पतियों व अपने चहेतो  को कर दी। जिससे नगरपालिका को भारी नुकसान पहुचाया गया। ये राशि करीबन एक करोड़ नब्बे लाख रूपये के आसपास है।
 

                          

No comments:

Post a Comment

Search This Blog