बुधवार, 21 फ़रवरी 2018

आकाशवाणी महानिदेशक के नाम सौंपा ज्ञापन

सूरतगढ़ 21-2-2018.

अॉल इंडिया रेडियो कैजुअल अनाऊंसर एंड कॉम्पीयर्स यूनियन (रजिस्टर्ड) नई दिल्ली की तरफ से यूनियन के विधिक सलाहकार एडवोकेट श्रीपाल शर्मा व कैजुअल इकाई सूरतगढ़ के अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा की अगुवाई में समस्त कैजुअल अनाऊंसर/कॉम्पीयर्स ने आकाशवाणी सूरतगढ़ के कार्यक्रम प्रमुख श्रवण मीणा व कार्यक्रम अधिकारी रमेश शर्मा “बाहिया” को आकाशवाणी महानिदेशक नई दिल्ली के नाम कैजुअलकर्मियों के नियमितीकरण और फीस/ वेतन बढ़ाने के लिए आग्रह स्वरूप ज्ञापन सौंपा।

इकाई प्रवक्ता नरेश वर्मा ने बताया कि ज्ञापन में उन सभी बिन्दुओं का सिलसिलेवार विस्तृत उल्लेख है जिनके आधार पर वर्षों से लगातार कार्यरत आकाशवाणी कैजुअलकर्मी नियमितीकरण के पूर्णतः हकदार हैं।साथ में महानिदेशक से ये आग्रह भी किया गया है कि कोर्ट द्वारा यथास्थिति बनाए रखने का आदेश है इसलिए विभिन्न आकाशवाणी केन्द्रों पर रीस्क्रीनिंग व फ्रेश अॉडिशन न करवाए जाएं तथा पुराने कैजुअलकर्मियों की ड्यूटी पूर्ववत जारी रखी जाए और फीस में भी यथोचित बढ़ोतरी की जाए।

इकाई अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा ने कहा कि यूनियन द्वारा 21 फरवरी को आकाशवाणी महानिदेशक के नाम ये ज्ञापन देशभर में लगभग सभी आकाशवाणी केन्द्रों के कार्यक्रम प्रमुख व केन्द्र निदेशकों को सौंपकर आकाशवाणी महानिदेशक से नियमितीकरण के लिए विनम्र आग्रह किया गया।

कैजुअलकर्मियों से बातचीत के दौरान कार्यक्रम प्रमुख श्री श्रवण मीणा ने कहा कि आपकी माँग तुरन्त आकाशवाणी महानिदेशक महोदय नई दिल्ली तक पहुँचा दी जाएगी।

इस अवसर पर इकाई के संगठन मन्त्री संजय बैद, सचिव श्रीपाल शर्मा,उपसचिव संजीव कालिया,कोषाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा,प्रवक्ता नरेश वर्मा,संजय चौधरी,रोहिताश शर्मा,कुन्दन कटारिया,गुलशन मेघानी,मनोज खत्री, विकास पारीक,दुर्गाराम नायक आदि मौजूद थे।

इकाई देवेन्द्र शर्मा ने शुभकामनाओं सहित सबका आभार व्यक्त किया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें