Saturday, November 4, 2017

नाबालिग छात्रा का अपहरण: दिल्ली लेजाकर 6 दिन गैंगरेप:

नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ छह दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने इस छात्रा का अपहरण स्कूल से घर लौटते समय किया। 

अपहरण के बाद आरोपी उसे दिल्ली ले गए और उसे वहां एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद छह दिन तक उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद तीन  आरोपियों ने पीड़िता के चाचा को उसके दिल्ली में होने की जानकारी दी। बाद में वे परिजन छात्रा को लेने दिल्ली रवाना हुए तो आरोपी उसे गांव के पास छोड़कर फरार हो गए। 

छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला राजस्थान के धौलपुर जिले का है। पीड़िता ने इस संबंध में कौलारी थाना में मामला दर्ज कराया है।


जानकारी के अनुसार, 24 अक्टूबर को पीड़िता स्कूल से घर लौट रही थी तो उसके गांव में रहने वाला युवक नरेंद्र मिला। नरेंद्र ने उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इस गाड़ी में युवक के दो साथी पहले ही मौजूद थे। तीनों ने छात्रा को नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोश कर दिया और उसे दिल्ली ले गए। वहां एक मकान में रखा और छह दिन तक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।


इधर, छात्रा के अपहरण के बाद परिवार ने उसे काफी तलाशा। इसी दौरान दो दिन पहले पीड़िता के चाचा को आरोपी ने फोन करके भतीजी के दिल्ली होने व आकर ले जाने की बात कही गई। 

जब परिजन दिल्ली रवाना हुए तो आरोपी छात्रा को एक गांव के पास छोड़ गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

धौलपुर 3.11.2017.


No comments:

Post a Comment

Search This Blog