बुधवार, 22 नवंबर 2017

सनसनीखेज:4 वर्षीय छात्र द्वारा 4 वर्षीय सहपाठी छात्रा का यौन शोषण-मुकदमा


दिल्ली। द्वारका इलाके में एक नामी स्कूल में 4 साल के छात्र पर अपनी 4 वर्षीय सहपाठी छात्रा का यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

मामला दिल्ली के द्वारका साउथ थाने का है. जहां एक चार वर्षीय बच्ची की मां ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि यह पिछले शुक्रवार की घटना है, जब मासूम बच्ची स्कूल से घर वापस लौटी तो उसने अपनी मां को बताया कि क्लास में एक लड़के ने उसके साथ बदसलूकी है.

मां ने बच्ची से पूछा तो बच्ची ने पूरी घटना मां को बताई। बच्ची की बात सुनकर मां के होश उड़ गए। छात्रा की मां के मुताबिक क्लास में एक 4 वर्षीय लड़के ने उसकी बेटी की पैंट खोली और उसके प्राइवेट पार्ट को छुआ।

थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक उसने न सिर्फ बच्ची के प्राइवेट पार्ट को छुआ बल्कि उस चार साल के लड़के ने बच्ची कायौन शोषण किया. इस संबंध में स्कूल प्रशासन से शिकायत भी की गई।

मां का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और न ही शिकायत पर अमल किया। स्कूल की लापरवाही देखने के बाद ही परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी.

फिलहाल, इस संबंध में थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस इस मामले पर चाइल्ड वैलफेयर कमेटी से राय ले रही है. हर कोई इस मामले को सुनकर हैरान है.

22.11.2017.

********************


********************

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें