शुक्रवार, 28 जुलाई 2017

विधायक राजेन्द्र भादू की कोठी सड़क पर अतिक्रमण:बसपा की प्रेसवार्ता:



बसपा नेता डूंगर राम गेदर ने दावा किया था कि कोठी की शिकायत की जाएगी:



विधायक भादू के 2 सालों की उपलब्धियों को बसपा ने झूठा बताया था:

- करणीदानसिंह राजपूत -
सूरतगढ़ 24 दिसम्बर 2015.  
UP DATE 15-6-2016
Up date 8-5-2017.
 अपडेट  28-7-2017.

भाजपा विधायक राजेन्द्र भादू के 2 सालों के राज में सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों के दावों को बसपा पे्रसवार्ता में डूंगर राम गेदर ने झूठ का पुलिंदा बताया। बसपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डूंगर राम गेदर ने कहा कि विधायक ने भू माफिया पर नकेल कसने का दावा किया है लेकिन सच्च यह है कि विधायक का खुद का मकान सड़क पर अतिक्रमण करके बनाया हुआ है।
सवालों के जवाब में गेदर ने कहा कि बसपा इसकी शिकायत कर जाँच करवाएगी। शिकायत का भी स्पष्ट पूछा गया कि केवल ज्ञापन ही दिया जाएगा या भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो या लोकायुक्त को शिकायत की जाएगी? उन्होंने कहा कि ज्ञापन नहीं कार्यवाही के लिए कदम उठाया जाएगा।
विदित रहे कि भादू की कोठी की शिकायत वसुंधरा राजे को व विभागों को पूर्व विधायक स.हरचंदसिंह सिद्धु 15 नवम्बर को कर चुके हैं। यह प्रकरण करीब तीन सालों से जनता में छाया हुआ है तथा बार बार अखबारों में उठ चुका है। पूर्व विधायक गंगाजल मील भी किसान मजदूर मोर्चा आंदोलन में उपखंड के आगे हुई एक प्रेस वार्ता में भादू की कोठी पर सवाल दाग चुके हैं।
अभी तक गंगाजल मील व कांग्रेस ने कोई शिकायत कोठी जाँच के लिए नहीं दी है। मील ने भादू के दावों को झूठा बतलाते हुए प्रेस बयान तो दिया है कि जल्दी ही भादू की पोल खोलेंगे। मील कब पोल खोलते हैं उस दिन का इंतजार है। मील इस स्पष्ट प्रकरण को न्यायालय मे ले जाने का दावा नहीं कर रहे। मील से यह सवाल तीन सालों से पूछा जा रहा है कि अदालत में कब जाओगेï?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें