मंगलवार, 13 मार्च 2018

सूरतगढ़-फलसब्जी व्यापारी रवि भटेजा का शव नहर में मिला-


-10-3-2018 रात्रि से लापता था-

- करणीदानसिंह राजपूत-

बड़े व्यवसाय में लगे लोगों की आत्महत्या या अनहोनी से होती मौतों से सूरतगढ़ शहर पिछले कुछ सालों से परेशान हो रहा है।

शहर के प्रसिद्ध फल सब्जी थोक व्यापारी 38 वर्षीय रवि भटेजा की मौत ने शहर को पुनः हिला कर रख दिया है।

रवि 10-3-2018 से लापता था।

उसकी कार इंदिरा गांधी नहर की सूरतगढ़ शाखा पर पालीवाला के पास खड़ी मिली। जिसमें स्विच ऑफ मोबाइल मिले और पुलिस को नहर के किनारे रवि भटेजा का चाकू और नहर में रगड़ घसीट के निशान मिले जिससे किसी अनहोनी की आशंका थी। पुलिस नहर में उसकी तलाश में जुटी थी। आज 13-3-2018 शाम को सूरतगढ़ शाखा की बुर्जी नं 196 हैड के पास रवि का शव मिल गया।

रवि भाटिया शनिवार 10-3-2018 को श्रीगंगानगर गया था वहां से कार पर ही लौटा और पालीवाला बस स्टैंड के पास Alto कार एक होटल पर खड़ी करके लापता हो गया। होटल संचालक ने सदर पुलिस को कार खड़ी होने की सूचना दी उसकी तलाशी में स्विच ऑफ मोबाइल मिले  जिनको चालू किया तो परिवारजनों का काल आया तब मालूम हुआ। उसके बाद में राजस्थान कैनाल में उसकी खोज की जाने लगी। राज कैनाल के किनारे रवि का चाकू मिला जो सामान्य रूप से सब्जी विक्रेता आदि रखते हैं। 

नहर में घसीड़ के निशान मिलने पर आशंका मानकर गोताखोरों से तलाश शुरू करवाई गई।

रवि भटेजा के साथ कोई अनहोनी जरूर हुई है।

श्रीगंगानगर से वापसी में ही लापता होने से आशंका है कि श्री गंगानगर में अनहोनी का संबंध जरूर हो सकता है। मोबाइल स्वीच आफ करके कार खड़ी कर जाने से ही अनहोनी की आशंका प्रबल हो गई थी।

पुलिस को श्रीगंगानगर जहां भी काम के लिए गए थे और मोबाइल कॉल आदि से जांच करनी चाहिए। पूरे सूरतगढ़ शहर में इस घटना को लेकर शोक भरी हलचल मची हुई है। सब्जी मंडी के प्रसिद्ध व्यवसायी भूषण भटेजा और शंभू भटेजा का यह भतीजा था।रवि का अंतिम संस्कार 14 मार्च को किया जाएगा व शोक में फल सब्जी मंडी बंद रहेगी।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें