गुरुवार, 2 सितंबर 2021

भाजपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य पूर्व विधायक अशोक नागपाल चोटिल-कार दुर्घटना

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 2 सितंबर 2021.


भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य सूरतगढ़ के पूर्व विधायक अशोक नागपाल कार दुर्घटना में घायल हुए। 



उनके साथ कार में सवार  समधी रोटेरियन केवलकृष्ण डांग को भी कुछ चोटें लगी। यह दुर्घटना नागपाल के बसंत विहार कालोनी आवास के पास रात को करीब 9 बजे घटित हुई। नागपाल और सूरतगढ़ निवासी समधी एक  समारोह में भाग लेकर कार में घर लौट रहे थे कि कालोनी के पास में कार सड़क से ऊंचे बने सिवरेज चैम्बर से टकरा गई। यह स्थान वार्ड नं 39 में है जहां सिवरेज चैम्बर गलत बना हुआ है। 

कार के चैंबर का निचला हिस्सा टूट गया। कार लाक हो गई। आसपास के दुकानदारों ने यह देखा और भाग कर पहुंचे तथा किसी तरह बाहर से लाक खोला तथा दोनों को बाहर निकाला।

कार नागपाल चला रहे थे सामने वाहन की तेज रोशनी में यह हादसा हुआ। कार के एयरबैग खुलने से बहुत बचाव हो गया। नागपाल के एक हाथ और पीठ के नीचे चोटों का दर्द है। सिटी स्कैन करवाया है। ठीक बताया है। नगपाल जी से बात हुई है।

पूरे शहर में सीवरेज चैम्बर कहीं सड़कों से ऊंचे और कहीं नीचे बने हुए हैं जिनसे आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। नागरिकों द्वारा कई बार नगरपालिका व स्थानीय प्रशासन को सूचित किया जाता रहा है। मीडिया में भी अनेक बार सिवरेज चैम्बरों का मामला उठ चुका है।

पूर्व विधायक अशोक नागपाल ने कहा है कि इस सीवरेज कंपनी ओर नगरपालिका सूरतगढ़ के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी ताकि भविष्य में इस प्रकार की कोई दुर्घटना न हो.०0०








यह ब्लॉग खोजें