बुधवार, 15 सितंबर 2021

सूरतगढ़ स्टेशन द्वितीय प्रवेश द्वार पर विभिन्न निर्माण बाबत स्थानीय अधिकारियों द्वारा निरीक्षण

 

सूरतगढ़ 15 सितंबर 2021.

मंडल रेल प्रशासन बीकानेर के निर्देशन में आज स्थानीय रेल के अधिकारियों ने द्वितीय प्रवेश द्वार सूर्योदयनगरी की तरफ प्रतीक्षालय आदि निर्माण के दृष्टिगत वहां अवलोकन किया। इस अवसर पर सूरतगढ़ रेलविकास एवं संघर्ष समिति के पदाधिकारी भी साथ रहे। रेल विकास समिति के पदाधिकारियों व रेल स्टेशन अधीक्षक का वार्ता लाप भी हुआ।




पूर्व में उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक वह मंडल रेल प्रबंधक से सूरतगढ़ आगमन पर संघर्ष समिति द्वारा इस मांग को पुरजोर उठाया गया था जिसके सकारात्मक परिणाम आम नागरिक वे यात्रियों की सुविधा के लिए आने लगे हैं। 

स्टेशन अधीक्षक कार्यालय मे हुई वार्ता में द्वितीय प्रवेश द्वार के  प्रतीक्षालय के चारों तरफ बाउंड्री वाल निर्माण करने वे मुख्य लिंक रोड से जोड़ने पार्किंग की समुचित व्यवस्था करने के साथ प्रतीक्षालय में टिकट खिड़की वेटिंग हॉल में टॉयलेट व अन्य सुविधाएं युक्त प्रतिक्षालय बनाने का सुझाव लिखित में अधिकारियों को दिया।

वार्ता में रेल प्रशासन की तरफ से Ad En.,सीनियर सेक्शन इंजीनियर,स्टेशन अधीक्षक राज सिंह शेखावत के अलावा संघर्ष समिति के अध्यक्ष अमित कड़वासरा,संगठन सचिव रामप्रताप खोरवाल, गुरु चरण सिंह कंबोज,हरनेक सिंह मान व रामस्वरूप के अलावा समिति के प्रेस प्रवक्ता ललित किशोर शर्मा उपस्थित थे। 

प्रेस प्रवक्ता ललित किशोर शर्मा ने बताया कि महाप्रबंधक और मंडल प्रबंधक के यहां आगमन पर द्वितीय प्रवेश द्वार सूर्योदयनगरी की तरफ प्रतीक्षालय आदि निर्माण के लिए ज्ञापन और वार्ताओं से विकास की निरंतर मांग होती रही है। ०0०








यह ब्लॉग खोजें