शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2021

रामपुरा न्योला में रक्तदान शिविर-60 युनिट रक्तदान- * करणीदानसिंह राजपूत *

 



रामपुरा न्योला गांव में 18 फरवरी को स्व.नानू देवी धर्मपत्नी स्व.जालुराम गोदारा की पुण्य स्मृति में गोदारा निवास पर रक्तदान शिविर लगाया गया। इस शिविर में मैत्री ब्लड बैंक सूरतगढ़ द्वारा 60 यूनिट रक्त संग्रह किया गया।


यह महावीर इंटरनेशनल सूरतगढ़ केंद्र द्वारा गुरुवार दिनांक 18 फरवरी को गांव रामपुरा न्योला में संस्था का 175 वां स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया।


* सूरतगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों में भी रक्त दान करने की समाज सेवा बढ रही है। महावीर इंटरनेशनल की सूरतगढ़ शाखा की प्रेरणा से यह हो रहा है। 

रामपुरा न्योला शिविर का उद्घाटन उप सरपंच श्री रायसाहब ने रिबन काटकर तथा स्वयं रक्तदान कर किया। 

*मैत्री ब्लड बैंक के संचालक सुनील योगी के नेतृत्व में बृजेंद्र बिश्नोई और अश्विनी ने रक्त संग्रहण किया। 

*आस पास के गाँवो से भी रक्तदाता रक्तदान के लिए पहुंचे। इंद्राज गोदारा ने सपरिवार रक्तदान कर दूसरों को प्रेरणा दी। गांव रतनपुरा के सरपंच प्रदीक दहिया भी रक्तदान करने वालों में शामिल रहे।

*आयोजक नत्थूराम गोदारा के अनुसार शिविर के सफल आयोजन में रामप्रताप, कृष्ण, रामेश्वर गोदारा,मुखराम,हरिसिंह इन्द्राज गोदारा आदि का सहयोग रहा। 

*संस्था की ओर से सत्यनारायण झंवर,नीरज डांग, रमेश तिवारी, कालूराम बिश्नोई व समाज सेवी इंजीनियर रमेश चंद्र माथुर ने अपनी सेवाएं प्रदान की।सभी रक्त दाताओं को संस्था की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।00

*****









कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें