शुक्रवार, 15 जनवरी 2021

गौरव गौड़़ उत्तर पश्चिम रेलवे के नये मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी

 

श्रीगंगानगर, 15 जनवरी2021.

 उत्तर पश्चिम रेलवे के सामान्य प्रशासनिक विभाग द्वारा मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी के पद पर श्री गौरव गौड़़ की नियुक्ति की गई है। श्री गौरव गौड़़ इससे पूर्व उत्तर पश्चिम रेलवे पर सचिव महाप्रबंधक के पद पर कार्यरत् थे।

 श्री गौरव गौड़़ ने भारतीय रेलवे यातायात सेवा (आईआरटीएस) के 2004 बैच के सलेक्शन ग्रेड के अधिकारी है। श्री गौरव गौड़़ ने पूर्व तटीय रेलवे पर सहायक परिचालन प्रबंधक तथा एरिया आॅफिसर के पद से कैरियर की शुरुआत की। गौरव गौड़़ ने भारतीय रेलवे पर महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है। उन्होनें उप मुख्य परिचालन प्रबंधक .गुड्स उत्तर पश्चिम रेलवे मुख्यालय, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक जोधपुर व जयपुर तथा मण्डल वाणिज्य प्रबंधक.जयपुर तथा वाणिज्य विभाग के विभिन्न पदों पर कार्य किया है।

 श्री गौरव गौड़़ ने परिचालन विभाग में कार्य करते हुये ट्रेनों के समयबद्ध संचालन पर विशेष ध्यान दिया तथा माल लदान को बढाने में अहम भूमिका का निर्वहन किया है। वाणिज्य विभाग में श्री गौरव गौड़़ ने यात्री सुविधाओं पर तथा आय बढाने के कार्यों पर महत्वपूर्ण कार्य किया। श्री गौरव गौड़़ ने चीन में हाई स्पीड ट्रेन से संबंधित प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

----------





कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें