बुधवार, 16 सितंबर 2020

प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेंद्र उपाध्याय की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई

 


* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 16 सितंबर 2020.
प्रेस क्लब सूरतगढ़ कॉटन सिटी के अध्यक्ष राजेंद्र उपाध्याय की कोरोना रिपोर्ट 15 सितंबर रात्रि में आने पर हर्ष।
पीबीएम हास्पिटल बीकानेर में उपचार मिला है।
राजेंद्र ने ईश्वर मित्रोँ आदि का आभार व्यक्त किया है। पिछले 23 दिनों से कोरोना से संघर्ष चल रहा था। पत्रकार होने के कारण जागरूकता अपनाते हुए अंदेशा होते ही घर में रहे। सेम्पल दिया और संक्रमित घोषित होते ही अन्य संपर्क में आए लोगों को जांच कराने को प्रेरित किया।
कोरोना संक्रमण के बाद पहले घर पर फिर श्रीगंगानगर जिला चिकित्सालय कोरोना सेंटर में कुछ दिन रहे। उसके बाद पीबीएम हास्पिटल बीकानेर में रेफर हुए। वहां एक सप्ताह के उपचार में कोरोना पर विजय प्राप्त हुई।

* राजेंद्र ने अपने फेसबुक वाल पर दि. 16 सितंबर को इसका वर्णन इस तरह से किया है।*

👌 प्रिय दोस्तों चुनौती चाहे बीमारी के रूप में मिले या किसी और रूप में अगर हमने पूरी मजबूती के साथ उसका मुकाबला कर लिया तो समझे हम सफल हुए।

पिछले 23 दिनों के इस संघर्ष में आपके इस भाई ने कल रात कोरोना पर विजय प्राप्त कर ली और मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।
यहां मैं आप सब लोगों का धन्यवाद करना चाहूंगा जिनकी आशीर्वाद और ईश्वर से मेरे लिए की गई कामना का यह परिणाम मुझे मिला।
हालांकि कोरोना ने मुझे काफी डैमेज करने का प्रयास किया लेकिन अब चिंता की बात नहीं है क्योंकि पहले मुझे दो फ्रंट पर लड़ना पड़ रहा था।
एक कोरोना से और दूसरा उस की ओर से दिए गए संक्रमण से। अब जब करोना को भगा दिया है तो फिर दूसरे फ्रंट की औकात ही क्या है।  खैर जो भी है।
**चलते चलते एक बात और कहना चाहूंगा कि कि मुझे मिले इस जीवनदान में भाई राजा मोहम्मद के प्रयासों की मैं दिल की गहराइयों से प्रशंसा करता हूं। इन्हीं की बदौलत मुझे बीकानेर में न केवल चिकित्सालय में हर तरह की सुविधाएं मिली बल्कि उच्च स्तर का इलाज भी हो सका।
एक बार पुनः सभी मित्र दोस्त रिश्तेदार परिजन सभी का आभार
*

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें