शुक्रवार, 24 जुलाई 2020

सूरतगढ़ में कोरोना विस्फोट-कुल सात कोरोना संक्रमित- बचाव सावधानी जरूरी



* करणीदानसिंह राजपूत *


सूरतगढ़ 24 जुलाई 2020.

भग्गू वाले कुए के उत्तर दिशा में वार्ड नंबर 40 में सोहन जी हलवाई के मकान के  सामने एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है। 

ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. मनोजकुमार अग्रवाल ने बताया कि उक्त महिला को आज 24 जुलाई को सुबह चिकित्सा के लिए श्रीगंगानगर भेजा गया है। डा.अग्रवाल ने बताया कि महिला जैतसर विवाह समारोह में भाग लेकर आई थी। (पत्रकार गोविंद भार्गव के घर के पास में यह परिवार रहता है उक्त महिला का पीहर जैतसर में है विवाह समारोह से मिठाई के डिब्बे आदि के साथ में यह है कोरोना फैलने का अंदेशा है। सूचना है कि उसके ससुर का और उसके पुत्र का सैंपलिंग हुआ है जिनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।)


ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. मनोजकुमार अग्रवाल ने बताया कि वायु सेना स्थल पर पहले एक परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित मिले थे। वे पुनः संक्रमित पाए गए हैं। उसी परिवार का एक बच्चा और संक्रमित मिला है। वायु सेना में उनकी अपनी चिकित्सा व्यवस्था है। 

सूर्योदय नगरी वार्ड नं 15 में कोरोना संक्रमित मिले बैंक कर्मचारी को गंगानगर भेजा जा चुका है। उसके पिता का सेम्फल लिया गया था। उसकी रिपोर्ट आएगी। बैंक कर्मचारी के पिता सूरतगढ़ फार्म में मशीनमेन है।

 सूरतगढ़ में सजगता बहुत जरूरी है शादी ब्याह और मृत्यु के घटनाओं में एकत्रित होना खतरनाक प्रमाणित हो रहा है अपने आप को बचाएं दूसरों को बचाएं।

********



कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें