सोमवार, 27 जुलाई 2020

*कांग्रेस अपने घर की लड़ाई का दोषारोपण भाजपा पर कर रही है: राजकुमार सोनी*


श्रीगंगानगर:27 जुलाई 2020. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजकुमार सोनी ने कहा कि"स्पीक अप इंडिया डेमोक्रेसी"अभियान चलाने वाले जब कॉन्ग्रेस अपने घर की लड़ाई को भाजपा पर क्यों थोप रही है।उन्होंने कहा यह सब गहलोत का अपनी कुर्सी को बचाने का प्रोपेगंडा चल रहा है।     

राजकुमार सोनी ने कहा कि जब आपने दो बार बहुजन समाज पार्टी विधायकों को खरीदा।तब तो लोकतंत्र की हत्या नहीं हुई।जब आपकी सरकार के उपमुख्यमंत्री व आपकी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट आपकी ही पार्टी के मंत्री व विधायकों को ले भागे हैं,तो आप इसका दोष भाजपा को क्यों दे रहे हैं।आपका आपने डिप्टी सीएम व विधायकों से सामंजस्य नहीं है।तो आप दोष दूसरों को दे रहे हो, राजस्थान की जनता इस बात को अच्छी तरह से जानती है।आपके 20 माह के कार्यकाल में राजस्थान का विकास ठप हो गया है।जनता प्रत्येक समस्या से त्रस्त है।बिजली के दामों में भारी बढ़ोतरी कर दी गई है।कोरोना महामारी विशाल रूप ले रही है। सैकड़ों लोग रोज मर रहे हैं।किसान टिड्डी दल के हमले से बहुत परेशान हैं, राज्य के बेरोजगार आपके किए गए चुनावी वादे ₹3500 बेरोजगारी भत्ता और रोजगार की आस में आपकी और देख रहे हैं।किसानों का 10 दिन में कर्जा माफी का आपने वादा किया था किसान उस की बाट जोह रहा है।और आप अपनी कुर्सी बचाने के लिए विधायकों को पांच सितारा होटल में बंधक बनाए बैठे हैं।सरकार के सारे कामकाज ठप है। 


     सोनी ने कहा कि प्रदेश की जनता को मुख्यमंत्री जी जवाब दे, कि आपकी पार्टी के मुखिया प्रदेशाध्यक्ष, आपकी सरकार के मंत्री, विधायक जिनका आप पर से विश्वास उठ गया है।तब यह विद्रोह हुआ है।तो आप क्यों नहीं राज्य की जनता के हित में अपनी कुर्सी छोड़ देते। जब आप राज्य के मुख्यमंत्री व गृहमंत्री होते हुए घोषणा करते हैं कि कांग्रेस के कार्यकर्ता राजभवन तो घेर लेंगे और राज भवन की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी।तो बताइए की राज्यपाल की सुरक्षा की जिम्मेदारी किस की होती है? मुख्यमंत्री गृहमंत्री की होती है या किसी और की?

              भाजपा नेता राजकुमार सोनी ने कहा कि अब जब लड़ाई आपके के खुद के घर की है,लोकतंत्र की हत्या आप,आपकी पार्टी आप के नेता कर रहे हैं।तो आप किस मुंह से दोष भाजपा को दे रहे हैं।

भवदीय

राजकुमार सोनी

09414087189

09460917989

***********


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें