मंगलवार, 23 जून 2020

तंंग आए पति ने पत्नी व सास गोली मार स्वयं को भी मार डाला


23 जून 2020
पत्नी और सास से तंग आए एक व्यक्ति ने दोनों को गोली मार कर खुद को भी गोली मारी। तीनों मर गए।
बेंगलुरु में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहे रहे एक 42 वर्षीय आदमी ने कोलकाता स्थित अपनी सास के फ्लैट में जाकर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। आरोपी ने ससुर को भी ईगोली मारने की कोशिश की मगर वो किसी तरह से फ्लैट से बाहर भाग आए और शोर मचाकर लोगों से मदद की गुहार लगाई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो आरोपी ने खुद की भी जान ले ली।
फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया जिसमें आरोपी ने स्वीकार किया कि बेंगलुरु स्थित अपने घर से कोलकाता आने से पहले उसने अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी।
मामले की सूचना मिलने पर बेंगलुरु पुलिस उसके घर पहुंची तो वहां से पत्नी की लाश बरामद की गई।
दो हत्याओं के बाद अपनी जान लेने वाले आरोपी की पहचान अमित अग्रवाल के रूप में हुई है जो कि एक चार्टर्ड अकाउंटेंट थे।
अमित ने कुछ साल पहले ही शिल्पी ढांढनिया से विवाह किया था। दोनों का दस साल का एक बेटा भी है मगर दोनों तलाक लेने के कगार पर पहुंच चुके थे।
अग्रवाल सोमवार को लगभग शाम 5:30 बजे कोलकाता के फूलबागान इलाके में अपने ससुराल आए। यहां सास से खूब बहस हुई। इसपर उन्होंने बंदूक निकाली और अपनी सास ललिता ढांढनिया की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या देख घबराए ससुर सुभाष ढांढनिया (70) फ्लैट से बाहर निकले और बाहर से ताला लगा दिया। उन्होंने अपने पड़ोसियों से मदद की गुहार लगाई।
पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो ललिता ढांढनिया की मौत हो चुकी थी। अग्रवाल भी खून से भरा बिस्तर पड़ा था और बंदूक उसके पास ही पड़ी थी। पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें लिखा हुआ था कि कोलकाता आने से पहले वह बेंगलुरु में अपनी पत्नी की भी हत्या कर चुका है।**
(मीडिया रिपोर्ट)




कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें