बुधवार, 3 जून 2020

श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने सुनी कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्रों में निवासियों से समस्याओं की जानकारी ली- 3 जून



" जवाहरनगर सेक्टर नं 2, ब्रह्मा कॉलोनी, बस्ती चौक में कफ्र्यूग्रस्त इलाके का दायरा किया कम"

* करणीदानसिंह राजपूत *

श्रीगंगानगर 3 जून 2020.
शहर के बंसती चौक एरिया की ब्रह्मा कॉलोनी तथा जवाहरनगर एरिया के सैक्टर नंबर 2 में गत दिनों कोरोना संक्रमित मिलने के बाद लगाये गये कर्फ्यूग्रस्त इलाकों का आज बुधवार को एक बार फिर से श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने अधिकारियों के साथ जाकर जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने आमजन से बातचीत की ओर बताया कि बुधवार दोपहर से जवाहरनगर सेक्टर नं 2 एवं ब्रह्मा कॉलोनी, बस्ती चौक में कर्फ्यूग्रस्त इलाके का दायरा कम किया गया है। वहीं मौके पर ही विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कर्फ्यूग्रस्त इलाके के निवासियों से बातचीत की और उनकी मूलभूत परेशानियों को सुना ओर संबंधित अधिकारियों से बात करते हुए मौके पर निदान करने के निर्देश दिए। विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने ब्रह्मा कॉलोनी तथा जवाहरनगर एरिया के सैक्टर नंबर 2 के निवासियों का सहयोग करने पर आभार व्यक्त किया।
विधायक श्री गौड़ ने कहा कि लॉकडाउन के नियमों में भले ही छूट मिल गई हो, लेकिन अभी कोरोना वायरस गया नही है। इसके लिए हम सभी को जागरूकता का भाव लाकर ओर सक्रिय होकर ध्यान रखना होगा। उन्होंने कहा कि जहां कोरोना मरीज पाया जाता हैं, वहां कर्फ्यू जारी रखना कोविड-19 प्रोटोकॉल का हिस्सा होता है ओर जो मापदंड निर्धारित होता हैं उसी के अनुरूप नियम लगाये जाते है। इसलिये आमजन को भी इसमें सहयोग करना चाहिए।


वहीं बुधवार को कर्फ्यूग्रस्त इलाके का जायजा लेने गये श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ के साथ एसडीएम श्री उम्मेदसिंह रत्नू, सीओ सिटी इस्माइल खां, कोतवाली थाना प्रभारी सीआई श्री गजेंद्र सिंह जोधा, जवाहरनगर थाना प्रभारी सीआई राजेश सिहाग, तहसीलदार श्री संजय अग्रवाल उपस्थित थे।*


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें