शुक्रवार, 8 मई 2020

सूरतगढ़ थर्मल में बाहर से आए अधिकारियों, बच्चों पर मुकदमा करने की मांग- प्रशासन को सूचना नहीं दी-

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 8 मई 2020.

सूरतगढ़ सुपर थर्मल पावर स्टेशन कालोनी प्रभातनगर में बाहर से आये अधिकारियों व कर्मचारियों को क्वारनटाइन करने व थर्मल विभाग को बिना सूचना कॉलोनी में प्रवेश करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग उठी है.

सूरतगढ विद्युत उत्पादन मजदूर यूनियन इंटक के अध्यक्ष श्याम सुंदर शर्मा ने परियोजना में कार्यरत अधिकारियों ,कर्मचारियों व पढ़ रहे बच्चे जो सूरतगढ़ थर्मल से बाहर थे उनके वापस आने पर चिंता व्यक्त करते हुये उन्हें क्वारनटाइन करने की मांग की है।

उन्होंने मुख्य अभियंता को ज्ञापन देकर कहा है कि लॉकडाउन के दौरान प्रदेश के अन्य जिलों में अपने घर गए थर्मल के अधिकारी कर्मचारी व अध्ययन कर रहे बच्चे हाल ही में वापिस सूरतगढ़ तापीय परियोजना आये है, लेकिन इनमें से कुछ व्यक्तियों ने न तो स्क्रीनिंग करवाई है और नहीं  प्रशासन को सूचना दी है। ऐसे में परियोजना में कार्यरत अन्य कर्मचारियों व आवासीय कॉलोनी के लोगो में डर का वातावरण है। अतः इन सभी कर्मचारियों व अधिकारियों व उनके सम्पर्क में आये अन्य लोगों की सूचना प्रशासन को देने तथा तुरंत स्क्रिनिग करवा कर क्वारनटाइन करने की कार्रवाई की जाये और अगर कोई कर्मचारी व अधिकारी बाहर से आकर कॉलोनी में प्रवेश करता है और प्रशासन को सूचित नहीं करता है तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विभागीय कार्रवाई करने की भी मांग की।०००











कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें