शनिवार, 23 मई 2020

राज्यपाल कलराज मिश्र ने विधायक राजकुमार गौड़ से श्रीगंगानगर का हाल-चाल जाना


* करणीदानसिंह राजपूत *

श्रीगंगानगर 23 मई 2020।

लॉकडाउन में आमजन को हो रही परेशानी ओर व्यापक चिकित्सा एवं अन्य सेवाओं के बेहतर संचालन की जानकारी लेने के लिए राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ को फोन किया ओर जानकारी ली। 

राज्यपाल ने विधायक श्री राजकुमार गौड़ से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा ओर हालचाल जाना। वहीं  राज्यपाल ने विधायक गौड़ से श्रीगंगानगर जिले के बारे जानकारी लेते हुए आमजन को सरकार की ओर से मिल राहत सेवाओं के बारें में भी पूरी जानकारी ली। 

श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने उन्हें बताया कि श्रीगंगानगर जिले में जिला प्रशासन पूरी तरह सचेत हैं और स्वास्थ्य विभाग की टीमें हर स्तर पर जिम्मेदारी संभाल रही है, उसी के साथ-साथ श्रीगंगानगर के समाजसेवी ओर समाजसेवी संस्थायें भी जिला प्रशासन के साथ मिलकर जरूरतमंदों तक राशन किट और  भोजन  पहुंचा रही हैं, जिससे इस मुश्किल समय में सबको भोजन मिल रहा है।

विधायक ने बताया कि वर्तमान में श्रीगंगानगर जिले में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। राज्य सरकार ने पुख्ता इंतजाम कर रखे हैं। खाद्य सुरक्षा योजना के तहत पात्र परिवारों को हर बार गेहूं उपलब्ध करवाया जा रहा है। अतिरिक्त गेहूं भी दिया गया है। 

राज्यपाल ने विधायक श्री गौड़ से कहा कि क्षेत्र में कोई समस्या आ रही हो तो बताएं ताकि किसी तरह मदद की जा सके। गौरतलब हैं कि राज्यपाल कलराज मिश्र से पूर्व मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, स्वास्थ्यमंत्री रघु शर्मा, स्वास्थ्य राज्यमंत्री सुभाष गर्ग भी गत दिनों श्रीगंगानगर जिले के बारे में विधायक श्री राजकुमार गौड़ से बातचीत कर चुके हैं ओर उनके माध्यम से हालात पर ध्यान रखे हुए है।००



कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें