सोमवार, 17 फ़रवरी 2020

मील के पंप,बसंत बिहार और अतिक्रमणों की पूर्व विधायक सिद्धू की सीएम को शिकायत

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 17 फरवरी 2020.

पूर्व विधायक स.हरचंद सिंह सिद्धू ने पूर्व विधायक गंगाजल मील पर निशाना साधते हुए नगरपालिका की करोड़ों रूपये की जमीन पर हो रहे अतिक्रमणों पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आज शिकायत भेजी है। सिद्धू ने भूमाफिया को मील की शह बताते हुए लिखा है की इससे सरकार की बदनामी हो रही है व आपकी छवि पर भी असर पड़ रहा है।

सिद्धू ने शिकायत में मील परिवार के  पंप (रिलायंस) की भूमि को सरकारी बताया है। सिद्धू ने लिखा है कि मील भूमि का केस हार गए व अपील में भी नहीं गए। शिकायत में लिखा है कि राजस्थान के लोकायुक्त ने पंप को हटा दिए जाने का आदेश दिया।संभागीय आयुक्त ने जिला कलेक्टर को लिखा। इसकी फाईल एसडीएम कार्यालय सूरतगढ़ से गायब करदी गई। यह मामला अभी लंबित है। इस पर कार्रवाई सुनिश्चित करवाने की मांग है।

इस शिकायत में बसंत बिहार कालोनी की फाईल की भी शिकायत है कि उस फाईल को जिला कलेक्टर के यहां दबा रखा गया है।

सूरतगढ़ की जमीनों पर हो रहे अतिक्रमणों पर एसडीएम और जिला कलेक्टर की चुप्पी भी बताते हुए एक्शन लेने का लिखा गया है। नगरपालिका के ईओ लालचंद सांखला पर भी आरोप लगाए हैं। शिकायत में नगरपालिका के वार्ड नं 5 से 9 तक की करोड़ों रूपये की जमीन अतिक्रमण के भेंट चढने का लिखा है। इसमें कांग्रेस के एक ब्लॉक अध्यक्ष को भी निशाना बनाया गया है।

सीएम से जांच और सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। ०००



कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें