बुधवार, 12 फ़रवरी 2020

ट्रेफिक ड्यूटी होमगार्ड को बाईक सवारों ने सड़क पर घसीटा-जान बच गई

12 फरवरी 2020.

हरियाणा में बदमाश दिनदहाड़े एक होमगार्ड को सड़क पर घसीटते रहे। काफी देर तक उसकी जान आफत में फंसी रही और कोई कुछ नहीं कर सका।

अपराधियों ने यह खेल हरियाणा के सोनीपत में खेला है। 

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। 

जवान ने यातायात नियम तोड़ने पर मोटरसाइकिल को रूकवाया था। एक लड़के ने होमगार्ड को दबोच लिया। इसके बाद मोटरसाइकिल चला रहा युवक तेजी से बाइक को आगे बढ़ा देता है। इस दौरान यह जवान जमीन पर घसीटाता हुआ काफी दूर तक चला जाता है। उस वक्त सड़क पर काफी ट्रैफिक थी और सभी आने-जाने वाले लोग इस खौफनाक मंजर को देखकर हैरान हैं। वीडियो में सड़क से गुजर रही दूसरी अन्य कई गाड़ियां भी नजर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक इस जवान को इसी हालत में करीब 500 मीटर तक घसीटा गया और फिर बदमाशों ने उसे छोड़ दिया।

फिल्मी स्टाइल में होमगार्ड का यह जवान लटक कर घसीटा जाता रहा और सरेआम इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। 

सोनीपत के महाराणा प्रताप इलाके में होमगार्ड का यह जवान अपनी ड्यूटी पर तैनात था। उसी वक्त बाइक पर सवार तीन युवक उस रास्ते से गुजर रहे थे। 

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर होमगार्ड का यह जवान इन युवकों को रुकने का इशारा करता है। इस दौरान मोटरसाइकिल पर बैठा दूसरा शख्स अचानक होमगार्ड के जवान का हाथ पकड़ लेता है और फिर यह मोटरसाइकिल सड़क पर तेजी से फर्राटे भरने लगती है। अच्छी बात यह रही कि इतना खतरनाक वाकया होने के बाद भी इस जवान की जान बच जाती है।

अब इस पूरे मामले पर सोनीपत के डीएसपी जितेंद्र कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि घटना के बाद होमगार्ड जवान ने शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस का दावा है कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इनकी पहचान कर इनपर कार्रवाई की जाएगी।ooo

*******


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें