सोमवार, 2 दिसंबर 2019

पिछले पालिका बोर्ड की गलतियां नहीं कुरेदी जाएंगी:अतिक्रमण हटाने होंगे-गंगाजल मील


* करणी दान सिंह राजपूत *

 सूरतगढ़ 2 दिसंबर 2019.

पूर्व विधायक गंगाजल मील ने नगरपालिका के अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा व उपाध्यक्ष सलीम कुरैशी के कार्य ग्रहण समारोह में घोषणा की है कि शहर के सौंदर्यीकरण और विकास के लिए नगरपालिका का नया बोर्ड बिना किसी भेदभाव के कार्य करेगा। मील ने कहा कि पिछले बोर्ड ने क्या गलतियां की है उनकी गलतियों को कुरेदने के बजाए जिन निर्माण कार्यों में कोई खामियां रही है सीवरेज आदि में उनका सुधार करवाने का प्रयास किया जाएगा जहां सुधार की आवश्यकता होगी और बाकी का कार्य सही करवाया जाएगा। शहर को साफ सुथरा रखने के लिए कार्य होंगे।


मील ने कहा कि सड़कों के दोनों ओर अतिक्रमण करने से आवागमन के अंदर  बाधा आ रही है वहां लोगों का सहयोग लेकर  अतिक्रमण हटवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सूरतगढ़ का हनुमान खेजड़ी मंदिर बहुत महत्वपूर्ण है।इसके पास में काफी जमीन हरियाला क्षेत्र बनाने के लिए पार्क के लिए रखी गई थी। उसके आसपास भी लोगों ने बहुत सारे अतिक्रमण कर लिए हैं ऐसे अतिक्रमण को भी हटाया जाना वाजिब है। 

मील ने कहा कि बोर्ड में कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी मार्क्सवादी बहुजन समाज पार्टी और  निर्दलीय पार्षद है जो फूलों का गुच्छा का रूप लिए हुए हैं। इन सभी को नगर पालिका में बिना भेदभाव के काम करना होगा ताकि शहर का विकास हो सके।

उन्होंने कहा कि शहर को आवारा पशुओं से मुक्त भी करवाया जाएगा। शहर के विकास के लिए जितना बजट नगर पालिका में है उसके अनुरूप कार्य करें और अधिक बजट की आवश्यकता होगी तो वह भी सरकार से मंजूर करवा कर लाया जाएगा।

 मील साहब ने सभी पार्षदों को बधाई दी। नगरपालिका के नए अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा और उपाध्यक्ष सलीम कुरेशी को भी बधाई दी।

*******




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें