गुरुवार, 26 सितंबर 2019

सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल:नंगे विडिओ.तस्वीरों और सेक्स चैट की 4000 फाइलें

नई दिल्ली 25-9-2919.

*हनीट्रैप रिंग से जब्त किए गए लैपटॉप और मोबाइल फोन में अबतक लगभग 4,000 फाइलें मिलीं हैं, जिनमें कई नेताओं, अधिकारियों और व्‍यापारियों के सेक्स चैट के स्क्रीनशॉट, आपत्तिजनक स्थिति में नग्न वीडियो और ऑडियो क्लिप सामने आए हैं।**


  मध्य प्रदेश में देश का सबसे बड़ा ब्‍लैकमेलिंग सेक्‍स स्‍कैंडल पकड़ा गया है। हनीट्रैप रिंग से जब्त किए गए लैपटॉप और मोबाइल फोन में अबतक लगभग 4,000 फाइलें मिलीं हैं, जिनमें कई नेताओं, अधिकारियों और व्‍यापारियों के सेक्स चैट के स्क्रीनशॉट, आपत्तिजनक स्थिति में नग्न वीडियो और ऑडियो क्लिप सामने आए हैं। मध्‍य प्रदेश पुलिस ने इस मामले में गिरोह की पांच महिलाओं समेत छह लोगों को इंदौर और भोपाल से गिरफ्तार किया है।

जांच एजेंसियों को हनीट्रैप रैकिट में शामिल लोगों के लैपटॉप और मोबाइल फोन से ये फाइलें मिलीं हैं। इस मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि ये देश का सबसे बड़ा ब्‍लैकमेलिंग सेक्‍स स्‍कैंडल है।


 जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है और फाइलें मिल रहीं हैं। हनीट्रैप रिंग से जब्त किए गए मेमोरी कार्ड और फोनों से फोटो तथा विडियो निकालने के लिए फोरेंसिक टीम को ओवरटाइम काम करना पड़ रहा है।


अबतक 4 हज़ार से ज्यादा फाइलें मिलीं हैं और ये संख्या 5 हज़ार के ऊपर जा सकती है। नव भारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस स्कैंडल में इस्तेमाल की जाने वाली कुछ लड़कियों की उम्र 18 साल है। ये लड़कियों भोपाल के एक चर्चित क्‍लब में जाती थीं जहां वरिष्‍ठ नौकरशाहों और अधिकारियों द्वारा कमरे बुक किए जाते थे। अधिकारी ने बताया कि क्‍लब का चेक इन रजिस्‍टर गायब हैं और जिन रिकोर्ड्स में लड़कियों की तस्वीर है उसने छेड़छाड़ की गई है।



हनीट्रैप रिंग के इस जाल में फंसे वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। इसमें वरिष्ठ नौकरशाहों से लेकर जूनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर और भाजपा, कांग्रेस के शीर्ष नेता तक शामिल हैं। जैसे-जैसे सेक्‍स विडियो सामने आ रहे हैं, वैसे-वैसे प्रभावशाली लोगों को अपना चेहरा बेनकाब होने का डर सताने लगा है। मध्‍य प्रदेश में पिछले दिनों हनी ट्रैप गिरोह के भंडाफोड़ के बाद राज्‍य में राजनीति गरम हो गई है। कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर राज्‍य सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है। उधर, बीजेपी ने भी पलटवार किया है और कहा है कि पुलिस पर हनी ट्रैप मामले को लेकर दबाव बनाया जा रहा है।

*********



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें