शुक्रवार, 16 अगस्त 2019

श्रीगंगानगर मेंअखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन एवं सम्मान समारोह

श्रीगंगानगर, 16 अगस्त 2019.

अभिज्ञान वैदिक संस्थान श्रीगंगानगर की ओर से पहला अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन एवं सम्मान समारोह 17 व 18 अगस्त को श्रीगंगानगर के एल ब्लॉक हनुमान मंदिर में आयोजित होगा।
संस्थान के अध्यक्ष एडवोकेट राजेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि श्रीगंगानगर के इतिहास में पहली बार होने वाले इस सम्मेलन में देश के ख्याति प्राप्त ज्योतिषाचार्य, वास्तुविद् एवं विद्वान शामिल होंगे।
सम्मेलन में अन्य प्रदेशों से आने वाले विद्वानजन ज्योतिष, वास्तु एवं हस्तरेखा पर वक्तव्य देगें।
संस्थान के सचिव डॉ. एस.के. त्रिपाठी ने बताया कि सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य स्थानीय ज्योतिष आचार्यों, वास्तुशास्त्रियों के ज्ञान में बढोतरी करना, समय-समय पर इस प्रकार के सम्मेलन आयोजित कर समाज, देश के लिये काल की गणना कर उसकी सटीक भविष्यवाणी करने का है। 
संस्थान के कोषाध्यक्ष नरेश जैन ने बताया कि सम्मेलन के उद्घाटन सत्र के मुख्य अतिथि ओद्यौगिक न्यायाधिकरण और श्रम न्यायालय श्रीगंगानगर के न्यायाधीश श्री रवि प्रकाश शर्मा, विशिष्ट अतिथि फोनिक्स हाईट्स लिमिटेड न्यू मुम्बई के चेयरमेन राजेन्द्र सत्यनारायण व परिवार कल्याण समिति के पूर्व अध्यक्ष वीरेन्द्र वैद होगें। 
कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी विजय गोयल करेगे। सम्मेलन के दौरान होने वाली भजन संध्या में नई दिल्ली के भजन गायक मांगेराम अत्री अपनी प्रस्तुतियां देगें। 
इस सम्मेलन में भाग लेने के इच्छुक वास्तुशास्त्री, हस्तरेखा विशेषज्ञ व ज्योतिष संस्थान के कार्यालय शर्मा कम्प्यूटर्स10 लक्कड़ मंडी रोड टी प्वाईंट श्रीगंगानगर पर अपना पंजीयन करवा सकते है। 
-------------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें