मंगलवार, 27 अगस्त 2019

वसुंधरा राजे ने रेल सेवाओं की सराहना की-पत्रकार भीम शर्मा से बातचीत

श्रीगंगानगर, 27 अगस्त 2019.

राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने श्रीगंगानगर क्षेत्र में रेल सेवाओं के शानदार विस्तार के लिये प्रसन्नता जाहिर की है।

सोमवार 26 अगस्त की रात रायसिंहनगर से दिल्ली के लिये ट्रेन में रवाना होने के बाद श्रीगंगानगर पहुंचने पर उन्होंने जेडआरयूसीसी के सदस्य भीम शर्मा से कहा कि आपके क्षेत्र में बेहतरीन रेल सेवाएं चल रही है। उन्होंने कहा कि ट्रेन के सफर में उन्हें सुखद आनंद की अनुभूति हुई है। श्रीमती वसुन्धरा राजे के अनुसार ट्रेन के साफ-सुथरे डिब्बे व सफाई की अच्छी व्यवस्था से वह प्रभावित हुई है।

 भीम शर्मा ने श्रीमती राजे को बताया कि श्रीगंगानगर अब रेल के माध्यम से तमिलनाडू, महाराष्ट्र व केरल जैसे राज्यों के बडे़  नगरों के साथ जुड़ चुका है और रेल सेवाओं के विस्तार की प्रक्रिया जारी है। 

उन्होंने रेलवे स्टेशन की सफाई व्यवस्था भी देखी। इस अवसर पर स्टेशन अधीक्षक डी.के.त्यागी ने श्रीमती राजे को बताया कि सफाई के मामले में श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन बीकानेर रेल मंडल में प्रथम स्थान पर व देश भर में 11वें स्थान पर रहा है। इस मौके पर उन्होंने रेल सेवाओं के विस्तार में सांसद श्री निहालचंद के साथ सहयोग करने के लिये भीम शर्मा की प्रशंसा की। श्रीमती राजे के साथ उनके पुत्र व झालावाड सांसद दुष्यंत सिंह भी थे। 

श्रीगंगानगर में करीब 20 मिनट के ठहराव के बाद वे ट्रेन में दिल्ली के लिये रवाना हुई। इस मौके पर नगरमण्डल महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती रमनदीप छाबड़ा व भाजपा के अन्य नेताओं सहित अनेक लोग रेलवे स्टेशन पर उनसे मिलने पहुंचे। 

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद श्री निहालचंद की माताजी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिये सोमवार को उनके पैतृक आवास बाजुवाला की ढ़ाणी पहुंची थी। शाम को रायसिंहनगर से ही वे ट्रेन में दिल्ली के लिये रवाना हुई थी। 

-----------


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें