सोमवार, 8 जुलाई 2019

वाहनों की चोरी-गिरोह के 3 और 1शांति भंग में गिरफ्तार

सूरतगढ़ की सिटी थाना पुलिस ने आज 8-7-2019 को  एक वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर 7 चोरी की वारदातो का खुलासा किया है। इनके कब्जे से 4 मोटरसाइकिल बरामद भी कर ली है। गिरफ्तार लोगों के कब्जे से और भी कई वाहन मिलने की संभावना जताई गई है। शहर में पिछले 9 माह से बाईक चोरी की वारदात बढ़ रही थी।

 इस पर डीएसपी विद्याप्रकाश व सीआई निकेत पारीक के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर इस मामले की तहतक जाने का प्रयास किया गया।

 इसके बाद मुखबिर की सूचना पर 8 एसएचपीडी से रविन्द्र, पंकज विश्नोई व संतराम बावरी से गहन पूछताछ की गई।  इन्होंने चोरी की वारदात को कबूल कर ली है। चोरों ने पूछताछ में 4 मोटर साईकिल सूरतगढ़ से और 3 मोटरसाईकिल बीकानेर के पीबीएम अस्पताल से चोरी करना स्वीकार किया है। सूरतगढ़ से चोरी हुई चारो मोटरसाईकिल बरामद कर ली गई है जबकि बीकानेर से चोरी हुए मोटरसाईकिलों को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। सिटी थाने के उप निरीक्षक भूपसिंह,सहायक उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह आदि ने की कार्रवाई।

 गिरोह केइन सभी लोगों को आज न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। पुलिस का मानना है कि वाहन चोर गिरोह के इन लोगों से कई और चोरियां खुलने की भी संभावना है। गांव के ही संजय नायक के पास चोरी की बाईक होने की पूछ ताछ पर वह पुलिस से उलझ गया जिसे शांति भंग करने के आरोप मेंं गिरफ्तार किया गया।


*********



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें