मंगलवार, 21 मई 2019

मेडिकल स्टुडेंट अभिषेक सोनी सूरतगढ़ की सड़क हादसे में मृत्यु- 3 छात्रों व 1 छात्रा की मौत-


^अभिषेक सोनी पुत्र संजय सोनी पौत्र सत्यनारायण सोनी पड़पौत्र श्री टीकू राम सोनी की मृत्यु के समाचार ने सभी को गम में डूबो दिया। सत्यनारायण सोनी व्यापार मंडल के अध्यक्ष रह चुके हैं।

अभिषेक का अंतिम संस्कार  22/5/19 को सुबह किया जाएगा।


-- ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी की एक छात्रा व 3 छात्रों व 1 छात्रा की मौत --

दि.21 मई 2019.मंगलवार की सुबह बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसे में ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी की एक छात्रा और तीन छात्रों की मृत्यु हो गई।

ग्राम सरफाबाद के निकट एक कैंटर खड़ा हुआ था। तभी हरियाणा की ओर से तेज रफ्तार कार कैंटर के नीचे घुस गए। कार की छत पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तेज आवाज होने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और थाना चांदीनगर पुलिस को सूचना दी। एक छात्रा घायल हो गई। पांचों मेडिकल के तृतीय वर्ष के विद्यार्थी हैं। 


*घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया* 

पुलिस मौके पर पहुंची और कार को क्रेन से बाहर निकाला। 

पुलिस के मुताबिक कार में सवार तीन छात्र व एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल युवती की पहचान मुरादाबाद के आशियाना हरिथला निवासी आंचल राणा पुत्र बिजेन्द्र पाल के रूप में हुई। आंचल की हालत गंभीर होने पर दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।  


*मेडिकल के तृतीय वर्ष विद्यार्थी* 

सीओ खेकड़ा आरपी सिंह ने बताया कि कार से मिले कागजों व मोबाइल के आधार पर पता चला है कि कार में सवार तीनों युवक व दोनों युवती ग्रेटर नोएडा में स्थित शारदा यूनिवर्सिटी के मेडिकल के तृतीय वर्ष के विद्यार्थी हैं। 

इसमें मरने वालों में पंजाब के लुधियाना के कांत ढींगरा पुत्र कृष्ण ढींगरा, करिश्मा ढींगरा, राजस्थान के सूरतगढ़ निवासी अभिषेक सोनी व रामपुर निवासी मोहम्मद शोएब के रूप में पहचान हुई है।

  

-परिजनों को अवगत कराया-


शारदा यूनिवर्सिटी के अधिकारियों व विद्यार्थियों के परिजनों को अवगत करा दिया गया है। मरने वाले विद्यार्थियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में स्थित मोर्चरी में भेज दिया गया।  एक्सप्रेस वे पर खड़े कैंटर के चालक व परिचालक फरार हो गए है। सीओ खेकड़ा आरपी सिंह ने बताया कि ये स्टुडेंट हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से घूमकर वापस लौट रहे थे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें