रविवार, 28 अप्रैल 2019

सूरतगढ़:कल्याण भूमि में विद्युत शवदाहगृह लगाने का चल रहा है विचार-बैठक 28-4-2019.

मुख्य कल्याण भूमि की संचालन समिति की कार्यकारिणी की बैठक  अध्यक्ष श्री महेश कुमार सेकसरिया की अध्यक्षता में आज 28 अप्रैल 2019. को कल्याण भूमि परिसर में हुई। 

कल्याण भूमि में विद्युत शवदाह गृह लगाने का विचार है जिस बाबत सांसद महोदय से संपर्क करने का निर्णय हुआ।परिसर में लगाई हुई मूर्तियों की साफ-सफाई रंग करवाने के बारे में निर्णय  हुआ व इसकी जिम्मेदारी श्री इन्द्र चंद जैन को सौंपी गई। कल्याण भूमि के चौकीदार श्री हेम सिंह की पुत्री के विवाह में संस्था की ओर से ₹11000 सहयोग देने का प्रस्ताव पारित किया गया। जमीन ठेके पर देने के लिए प्रचार के बारे में विचार किया गया। वाटर कूलर पूर्व में श्री छगनलाल राठी परिवार की ओर से लगाया हुआ था जो अब काम नहीं कर रहा है इसलिए नया लगाने के बारे में उसी परिवार से प्रथम रूप में बातचीत करने का निर्णय हुआ कि वे लगाना चाहें तो प्रथम वे हैं।  लकड़ी स्टोर में केमिकल छिड़काव करने का निर्णय हुआ ताकि कीट न लग सकें।

शववाहन के लिए टीन शेड बनाने का विचार हुआ जिसकी जिम्मेवारी श्री भागीरथ सुथार को सौंपी गई। 

परिसर में लगाए हुए गले में से निकली राशि 3 माह की गणना कर जमा किए। कोषाध्यक्ष श्री संजय बैद ने पिछले 1 वर्ष का आय व्यय व  बैंक में जमा राशि आदि के बारे में विवरण प्रस्तुत किया।

 इस बैठक में अध्यक्ष महेश कुमार सेखसरिया कोषाध्यक्ष संजय कुमार बैद के अलावा कार्यकारिणी के मेंबर व सदस्यगण सर्वश्री भरत पुरोहित, रोशनलाल लीला,करणी दान सिंह राजपूत,शंकर लाल मूंधड़ा,सुभाष सोनी, भागीरथ सुथार, सत्यनारायण छींपा, ललित जैन व डा.के.एल.बंसल ने भाग लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें