गुरुवार, 18 अप्रैल 2019

लोकसभा चुनाव 2019-स्वीप कार्यक्रम के तहत सतरंगी सप्ताह 27 अप्रैल से 3 मई


श्रीगंगानगर, 17 अप्रेल। जिला कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शिवप्रसाद मदन नकाते के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2019 के दौरान 6 मई को मतदान का प्रतिशत बढाने के लिए 27 अप्रैल से 3 मई तक सतरंगी सप्ताह का आयोजन किया जाएगा। 

27 अप्रैल को सतरंगी सप्ताह के दौरान हर शहर में जन जन उठेंगे, मतदान की कीमत समझेगें सांग के साथ दीपदान होगा तथा हम भी वोट करेगे, हम भी गर्व करेंगे सलोगन व बैंगनी कलर की थीम के साथ कार्यक्रम करेंगे। 

इसी प्रकार 28 अप्रैल को अब कोई ना आकर भरमाये, मन मे डर न घर कर जाए संगीत के साथ लालच पर होगी चोट सोच समझकर करेंगे वोट सलोगन व नारंगी रगं की थीम के साथ बैण्डवादन का कार्यक्रम होगा। 

इसी प्रकार 29 अप्रैल को क्या गांव डगर सब संग आये कोई वोट न बाकी रह जाये सांग व हम भी नाचेंगे गायेंगे वोट डालकर आयेगें सलोगन व नीले रंग की थीम पर वोट बारात का कार्यक्रम होगा। 

इसी प्रकार 30 अप्रैल को अब आओं घूंघट से निकले घर ढाणी पनघट से निकले गाने की थीम व वोट करूगीं तभी तो बढूंगी सलोगन व हरे रंग की थीम के साथ महिला मार्च का कार्यक्रम होगा। 

एक मई को हर पीढी के मतदाता जनतंत्र के भाग्यविधाता सांग व जिम्मेदारी का एहसास है वोट डालने को तैयार है सलोगन तथा पीले रंग की थीम के साथ मानव श्रखंला बनाई जाएगी।

 2 मई को हम लोकतंत्र की जान बने जनजागृति का आह्वान् बने सांग व अधिकार का प्रयोग करेंगे , वोट करेंगी वोट करेंगे सलोगन तथा ओरेंज कलर की थीम के साथ ट्राईसाईकिल रैली निकाली जाएगी।

 इसी प्रकार 3 मई को उर्जा हम है, हम संयम है, हम जोश है, हिम्मत दमखम है सांग तथा अगुंली पर निशान राष्ट्र के नाम सलोगन व लाल थीम के साथ वोट मैराथन का आयोजन किया जाएगा। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें