गुरुवार, 7 मार्च 2019

आंतकवाद को नेस्तनाबूद करेंगेः- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत श्री गंगानगर सीमा


श्रीगंगानगर, 7 मार्च2019.

 राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश में कारगिल की लड़ाई हो या उससे पूर्व की लड़ाईयों में पूरा मूल्क एकजुट रहा है तथा आज भी पूरा देश जवानों के साथ है। उन्होंने कहा कि हमारे देश की यही परम्परा है तथा इसे बनाये रखेंगे।  

श्री गहलोत ने गुरूवार को गंगानगर जिले में भारत-पाक सीमा के समीप हिन्दुमलकोट बीएसएफ की पोस्ट पर जवानों से बातचीत के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि पुलवामा में जो आंतकी हमला हुआ उसको लेकर हम सभी सरकार के साथ है। सुरक्षा बलों की सुविधाओं का प्राथमिकता से ध्यान रखा जायेगा। सीमा क्षेत्र में बिजली, सड़क तथा पेयजल सहित मूलभूत सुविधाओं पर विशेष ध्यान दिया जायेगा। 

उन्होंने कहा कि आंतकवाद को कभी बर्दास्त नही किया जायेगा तथा आंतकवाद को नेस्तनाबूद करेंगे। हमारे जवान किसी प्रकार के मुकाबले में किसी से पीछे नही है तथा जवानों का हौंसला बुलंद है। देश प्रेम की भावना हम लोगों में कूट-कूट कर भरी हुई है। उन्होंने कहा कि बीएसएफ के जवानों को मिलने वाली सुविधाएं मिलती रहे। उन्होंने जीएसटी का जिक्र करते हुए कहा कि बीएसएफ की कैंटीन में आने वाले सामान पर लगने वाली जीएसटी के संबंध में बातचीत की जायेगी। 

मुख्यमंत्री गहलोत ने बीएसएफ के जवानों व महिला विंग के अधिकारियों व जवानों से बातचीत की तथा उनके परिवार इत्यादि के बारे में जानकारी ली। उन्होंने जवानों को फलों की टोकरी व मिठाईयां भेंट की। 

इस अवसर पर राजस्व मंत्री  हरिश चौधरी, शिक्षा राज्यमंत्री  गोविन्द सिंह डोटासरा, जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते, पुलिस अधीक्षक  हेमंत शर्मा, बीएसएफ के अधिकारी श्री पी.वी.सिंह, श्री जे.के.नांगल, गंगानगर विधायक राजकुमार गौड, पूर्व करणपुर विधायक श्री गुरमीत सिंह कुन्नर, पूर्व विधायक श्रीमती सोना देवी, सादुलशहर विधायक जगदीश जांगिड, पूर्व सभापति शजगदीश जांदू तथा अशोक चाण्डक सहित जनप्रतिनिधि सहित बीएसएफ के अधिकारी व जवान उपस्थित थे। 




^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें