रविवार, 31 मार्च 2019

श्रीगंगानगर-विधायक राजकुमार गौड़ का सम्मान:पारीक समाज स्नेह मिलन समारोह.

श्रीगंगानगर। समाज संस्कार, सहयोग और एकता के भरोसे ही अपनी पहचान कायम रखते हुए जमाने की रफ्तार के साथ आगे बढ़ सकता है, इसलिये हमें एक-दूसरे का सहयोग अवश्य करना चाहिये। क्योंकि एकजुटता में ही एकता हैं। यह बात पारीक समाज की ओर से सेक्टर-17 के पास स्थित पारीक धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह में विधायक राजकुमार गौड़ ने कही। उन्होंने समाज के लोगों का आव्हान किया कि वे सोलह संस्कारों के लिए प्रतिबद्ध होकर आगे बढ़ेंगे तो समाज और देश का भला होगा। इसलिये समाज बधुओं को एकजुटता दिखाते हुए हर बेहतर कार्य में आगे आकर समाज का नाम रोशन करना चाहिए।

 कार्यक्रम में गौड़ ब्राह्मण सभा के पूर्व अध्यक्ष जगदीश गौड़ ने कहा कि चाहे कौनसा भी समाज क्यों न हो जब तक एकजुटता नहीं होगी, तब तक समाज का औचित्या नहीं होगा। समाज में एकजुटता ही समाज के सभी लोगों को एकसाथ जोड़कर रखती है  इसलिये ब्राह्मण समाज को भी एकजुटता रखते हुए अपने प्रत्येक समाजबधुओं को साथ लेकर विकास में आगे बढना चाहिये। वहीं उन्होंने शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि हमें बेटों के साथ-साथ समाज में बेटियों को भी बेहतर उच्च शिक्षा दिलानी चाहिए, जिससे बेटों के साथ-साथ बेटियां भी देश व समाज का नाम रोशन कर सकें। 

समारोह में विधायक राजकुमार गौड़ का फूलमाला ओर राजस्थानी पगड़ी पहनाकर एवं सम्मान प्रतीक देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के दौरान पारीक समाज के अध्यक्ष मनीष पारीक व पदाधिकारियों ने गौड़ ब्राह्मण सभा के पूर्व अध्यक्ष जगदीश गौड़ को भी स्मृति चिन्ह व फूलमाला पहनाकर तथा शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि विधायक राजकुमार गौड़ का समाज के प्रति समर्पण की भावना से काम करना अपने आप में एक मिशाल हैं।

इस मौके पर पारीक समाज के अध्यक्ष मनीष पारीक, राजस्थान ब्राह्मण महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश गौड़, विधायक राजकुमार गौड़, शंकरलाल पांडया, डॉ. चेतन पारीक, मनीराम शर्मा, सुरेन्द्र पारीक, लक्ष्मीनारायण शर्मा, हरीकिशन जोशी, मालचंद जोशी, दयानंद पारीक, डॉ. ओमप्रकाश शर्मा, सुशील जोशी, केसराराम शर्मा, शिवचरण जोशी, पतराम शर्मा, मयूर पारीक, मीडिय़ा कोर्डिनेटर लक्ष्मीकांत गौड़, डॉ. ओपी पारीक, दयानंद शर्मा, राजेन्द्र लाटा, मनोहरलाल शर्मा, पवन गौतम सहित काफी संख्या में समाज के गणमान्य लोग मौजूद थे।

दिनांक :- 31-3-2019
^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें