सोमवार, 7 जनवरी 2019

संजय धुआ आत्महत्या मुकदमा - आरोप विजेन्द्र शास्त्री,सुशील सूरतगढ़-जितेश व गोल्डी धींगरा पदमपुर पर


सूरतगढ़। शराब व्यवसायी संजय धुआ के रविवार रात 6-1-2019 को आत्महत्या करने के मामले में सोमवार को पुलिस ने चार जनों के खिलाफ आत्महत्या दुष्प्रेरण का मामला दर्ज किया है। 

मृतक के भाई पवन धुआ की रिपोर्ट पर पुलिस ने पदमपुर निवासी जितेश धींगरा और उसके भाई गोल्डी धींगरा पुत्र सोमनाथ तथा सूरतगढ़ के पंडित विजेंद्र शास्त्री और सुशील कुमार के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुषप्रेरित करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

7-1-2019  सुबह बड़ी संख्या में समाज के लोग और अन्य नागरिक राजकीय चिकित्सालय में एकत्र हो गये। पुलिस की मौजूदगी में व्यवसायी के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। लेकिन समाज के लोगों ने चारों आरोपितों की गिरफ्तारी होने तक शव उठाने से इंकार कर दिया। 

सूचना मिलने पर प्रशिक्षु आरपीएस आशीष कुमार, सिटी थानाधिकारी निकेत पारीक व सदर थाना प्रभारी सुरेंद्र पचार मौके पर पहुंचे और समाज के लोगों से वार्ता की।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें मौके पर भेजी गई है, शीघ्र ही सभी नामजद को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बाद में अरोड़वंश समाज के लोगों और मृतक संजय धुवा के परिजनों ने बीकानेर रोड पर लगाया जाम खत्म किया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें