शनिवार, 1 दिसंबर 2018

अशोक नागपाल की अमितशाह से वार्ता:भाजपा के सूरतगढ़ रायसिंहनगर अनूपगढ़ की जिम्मेदारी


* करणीदान सिंह राजपूत * 


भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने के अभियान में  पूर्व विधायक अशोक नागपाल को 3 विधानसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सौंपी है।

अमित शाह और पूर्व विधायक अशोक नागपाल की 30 नवंबर शाम को टेलि वार्ता हुई। इस वार्ता के बाद नागपाल को 3 विधानसभा सूरत गढ रायसिंहनगर व अनूपगढ़ की जिम्मेदारी सौंपी गई। अमित शाह ने चुनाव संपन्न होने के बाद दिल्ली आने का कहा है जिसे नागपाल ने स्वीकार किया है।

अशोक नागपाल और अमितशाह की बातचीत में भारतीय जनता पार्टी की विशेष टीम ने भूमिका निभाई।

इस टीम में सूरतगढ़ के प्रभारी रवि कुक्कड़ जलालाबाद (पंजाब )भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीमती रजनी मोदी,भाजपा के वरिष्ठ युवा नेता मुरलीधर पारीक और संघ से जुड विश्व हिन्दू परिषद के नगर अध्यक्ष नवनीत मुंजाल की भूमिका अहम रही। इस विशेष टीम ने अब इन 3 विधानसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी के साथ भारतीय जनता पार्टी को मत देने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। अशोक नागपाल 2003 से 2008 तक सूरतगढ़ से भाजपा विधायक रहे तब क्षेत्र में सूरत गढ से घड़साना तक का विशाल इलाका शामिल था। 

विदित रहे कि अशोक नागपाल ने कुछ दिन पूर्व भारतीय जनता पार्टी से त्यागपत्र दिया था लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने वह त्यागपत्र मंजूर नहीं किया व भारतीय जनता पार्टी के साथ ही खड़े होकर साथ में रहकर राष्ट्रीय निर्माण में सहयोग करने के लिए अशोक नागपाल को पूर्व की भांति तत्पर रहने के लिए त्याग पत्र को नामंजूर कर दिया।

 



 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें