मंगलवार, 6 नवंबर 2018

सट्टेबाजी में 100 गिरफ्तार:सटोरियों वास्ते शराब व खाने का इंतजाम भी था

* दिवाली से पहले दिल्ली में बड़े सट्टा रैकेट का भंडाफोड़, 100 गिरफ्तार*

नई दिल्ली 6-11-2018.

दिवाली से एक दिन पहले पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाने की पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार तड़के विशाल एंक्लेव में छापेमारी कर एक बड़े सट्टा रैकेट का पर्दाफाश कर 100 लोगों को हिरासत में लिया है। छापेमारी में लगभग 2 करोड़ रुपये के सट्टा लगाए जाने का पता चला है, जिसमें डेढ़ करोड़ से ज्यादा के टोकन भी पुलिस को मिले हैं। 

छापेमारी में पुलिस को 100 से ज्यादा ताश की गड्डियां भी मिली हैं। इस दिवाली पर दिल्ली पुलिस की यह अभी तक की सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है। 

डीसीपी वेस्ट मोनिका भारद्वाज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी कार्रवाई चल रही है। डीसीपी के अनुसार, यह कार्रवाई राजौरी गार्डन एसीपी, एसएचओ सुनील कुमार शर्मा, सब इंस्पेक्टर अजय, मनोज, विक्रम, हेड कांस्टेबल विनोद, अनिल और कांस्टेबल महेंद्र की टीम ने की है। 

स्थानीय लोगों से मिली सूचना के अनुसार, पुलिस को विशाल एंक्लेव की इमारत की एक बेसमेंट में सट्टा रैकेट चलाए जाने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद मंगलवार तड़के पुलिस ने यहां छापा मारा। यहां पर ही सटोरियों और जुआरियों के लिए शराब के साथ खाने-पीने का भी इंतजाम किया हुआ था। 





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें