सोमवार, 29 अक्तूबर 2018

विधायक हनुमान बेनीवाल ने नई पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की घोषणा की।

जयपुर 29_10_2018.

विधायक हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को अपनी नई पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की घोषणा की। बेनीवाल ने मानसरोवर क्षेत्र में आयोजित हुंकार महारैली में नई पार्टी का ऐलान किया और चुनाव चिह्न पानी की बोतल रखा हैं।

बेनीवाल ने कहा, जिस तरह युवाओं का सैलाब उमड़ा है इससे विधानसभा चुनाव में किसानों की सरकार बनना तय है और किसान का बेटा मुख्यमंत्री बनेगा।

उन्होंने कहा कि इस बार अब विधानसभा चुनाव में आयाराम गयाराम का खेल समाप्त होगा। किसानों की सरकार बनने पर मौजूदा भ्रष्टाचार एवं घोटालों की जांच कर दोषियों को जेल में डाला जाएगा।सीमावर्ती बाड़मेर जिले की हुंकार रैली से तो पाकिस्तान भी हिल गया था और अब तो युवाओं के जोश को देखते हुए भाजपा एवं कांग्रेस दोनों में से एक पार्टी चुनाव में तीसरे स्थान पर चली जाएगी।

नागौर हुंकार रैली से आंधी चली थी और सीकर रैली में तूफान बन गया और जयपुर की महारैली में सुनामी आ गई हैं इसमें भाजपा एवं कांग्रेस दोनों का कहीं पता नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि किसानों का कर्जा माफ, किसानों को मुफ्त बिजली, राज्य में खाली पड़े चार लाख कर्मचारियों के पद भरने, मजबूत लोकायुक्त, स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू, बेरोजगारों को दस हजार रुपए का बेरोजगार भत्ता देना शामिल हैं।

भाजपा छोड़कर भारत वाहिनी नई पार्टी बनाने वाले घनश्याम तिवाड़ी के साथ मिलकर लड़ाई लड़ेंगे और बदलाव लायेंगे।

उन्होंने कहा कि उनका काम संघर्ष करना है और वह अपना संघर्ष जारी रखेंगे और जरुरत पडऩे पर दिल्ली कूच भी किया जायेगा।

बेनीवाल ने कहा कि उनके साथ भ्रष्टाचार के विरोध में किरोड़ी लाल मीणा ने शंखनाद किया था लेकिन दुर्भाग्य से मीणा उन्हें छोड़कर चले गए और अब तिवाड़ी और वह मिलकर लड़ाई लड़ेंगे और बदलाव लाएंगे।

बेनीवाल कहा कि उनका काम संघर्ष करना हैं और उन्होंने विधानसभा में भी प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस से भी ज्यादा संघर्ष किया हैं। उनका संघर्ष जारी रहेगा और जरुरत पड़ी तो दिल्ली कूच भी किया जायेगा।

उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि वे कभी जनता से धोखा नहीं करेंगे और किसानों के खून पसीने की कमाई व्यर्थ नहीं जाएगी।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें