बुधवार, 24 अक्तूबर 2018

राहुलगांधी की मंशा पायलट को भावी मुख्यमंत्री घोषित करने की, लेकिन नहीं जुटा पा रहे हिम्मत-राजेंद्रसिंह राठौड़



जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस की ओर से अब तक भावी मुख्यमंत्री का नाम साफ नहीं किए जाने पर बुधवार को भाजपा के ग्रामीण विकास पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने राहुल गांधी पर हमला बोला। राठौड़ ने कहा कि राहुल गांधी राजस्थान में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री का नाम सुझाने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं। पूरे राजस्थान में इस पर बहस चल रही है। आज लोकतांत्रिक युद्ध प्रारम्भ हो चुका है। युद्ध में सेनापति नहीं हो,यह हास्यास्पद है। 

कांग्रेस को अपना सेनापति नियुक्त करना चाहिए। वो क्यों घबरा रही है। उन्होंने कहा कि राजनीति में जो बात है वो खुलेआम कहने की हिम्मत होनी चाहिए। वो हिम्मत ना राहुल गांधी में है और ना ही कांग्रेस में। राहुल गांधी की मंशा सचिन पायलट को लेकर है लेकिन वह पूरी नहीं हो पा रही है।

इसके साथ ही राठौड़ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल प्रदेश में बार—बार आकर यह सिद्ध कर रहे हैं कि कांग्रेस के जो नेता यहां है उनके पास कोई जनाधार नहीं है। उनके भाषण में कोई नयापन नहीं है कोई संदेश नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके आने से राजस्थान की राजनीति में कोई परिवर्तन नहीं हो रहा है। उनके भाषण सुनकर कांग्रेस के लोग भी निराश है।

24-10-2018.



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें