रविवार, 21 अक्तूबर 2018

टिकट 1को मिलेगा,बाकी नाराज न होएं,कमल खिलाने मेंं जुटेंं- वसुंधरा का ताजा बयान






जयपुर 21 अक्टूबर 2018.

हाल ही में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा में रायशुमारी के दूसरे दिन कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र देते दिया। साथ ही पार्टी में एकजुट रहने का भी संदेश दिया। इस दौरान सीएम राजे ने बीजेपी के चार साल के कामों को गिनाते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। राजे ने इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा की बीजेपी ने देश प्रदेश में कांग्रेस से बेहतर काम किया है। टिकट किसी को भी मिले कमल को जिताने का काम करना है। आप लोगों को नाराज होने की बात नहीं है। टिकट किसी एक को मिलेगा। अगर चार लोगों को टिकट ना मिले एक को मिल जाए, तो वह चार लोग भी कमल को जिताने का काम करें। कांग्रेस के 50 साल का राज खत्म हुआ। अब बीजेपी के 50 साल के राज की है।

इस दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बोली कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को इस स्तर पर ला दिया, कि उन्हें एक - एक जिले स्तर पर जाना पड़ रहा है। राहुल गांधी जितनी जगह जाएंगे उतनी ही बीजेपी की जीत पुख्ता होती जाएगी। सरकार के अच्छे कामों को सोशल मीडिया पर अपलोड करें। कार्यकर्ता अपने अच्छे काम अपलोड करने के साथ कांग्रेस से प्रश्न पूछना भी शुरू करें।

बीजेपी और कांग्रेस में मुख्यमंत्री ने बताया बड़ा अंतर। बीजेपी अपने टिकट वितरण से पहले कार्यकर्ताओं से बात करती है। बीजेपी का रिमोट पार्टी के कार्यकर्ताओं के हाथ में है जबकि कांग्रेस का रिमोट एक ही परिवार के हाथ में है। 11 दिसंबर को वोटों की गिनती में कमल ही कमल खिलना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें