बुधवार, 17 अक्तूबर 2018

विश्वास रखें सरकार कहीं नहीं गई-वसुंधरा:102 सीटों पर मंथन पूरा:कुछ सीटों पर बदलाव के संकेत





रणकपुर/पाली


राजस्थान में हर पांच साल बाद सत्ता बदलने का ट्रेंड खत्म करने की कोशिशों में जुटी भाजपा ने आधी से ज्यादा सीटों का फीडबैक पूरा कर लिया है। 

पिछले तीन दिन से रणकपुर में चल रहा बीजेपी का शिविर मंगलवार को खत्म हो गया। 

तीसरे दिन कोटा और उदयपुर संभाग की 36 सीटों के लिए मंथन किया गया। तीन दिन की रायशुमारी में सरकार और संगठन के समक्ष मौजूदा विद्यायकों के प्रति असंतोष भी सामने आया।

टिकट बंटवारे से पूर्व बीजेपी ने हर विधानसभा क्षेत्र से जमीनी फीडबैक और कार्यकर्ताओं के सुझाव जुटाने के लिए 14 अक्टूबर से रणकपुर में जानकारी लेनी शुरू की। बीकानेर संभाग से शुरू हुआ रायशुमारी का दौर तीन दिन तक चला। बीकानेर के बाद जोधपुर, कोटा और उदयपुर संभाग की 102 सीटों के लिए पार्टी आलाकमान ने फीडबैक लिया। मंगलवार को कोटा जिले की 19 और उदयपुर की 17 सीटों पर मंथन किया गया।


कॉन्फिडेंस रखें सरकार कहीं नही गई-

सीएम 

कोटा संभाग की सभी विधानसभा क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंन्त्री वसुंधरा राजे ने कहा कि आप कॉन्फिडेंस रखें सरकार कहीं नहीं गई है। राजे ने यह भी समझाने का प्रयास किया कि परसेप्शन को खत्म करें आपकी जीत पक्की है। उन्होंने कांग्रेस को लगातार तीसरे दिन भी जमकर घेरा। इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने भी कार्यकर्ताओं में जोश भरने की पूरी कोशिश की।


जयपुर कैम्प के बाद प्रत्याशियों के नामों पर लगेगी मोहर 

अजमेर और भरतपुर संभाग की 98 सीटों की रायशुमारी जयपुर में 20 अक्टूबर से शुरू होगी। इसके बाद फीडबैक और सर्वे के आधार पर जिताऊ दावेदारों के नामों पर मोहर लगाई जाएगी। रायशुमारी में मिले फीडबैक के आधार पर पार्टी कई मौजूदा विधायकों को बदलने पर विचार कर रही है।

16-10-2018


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें