मंगलवार, 18 सितंबर 2018

एनएसयूआई के राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया पर हमला:सूरतगढ़ मेंं मुकदमा

सूरतगढ़ 18 सितंबर2018.

 राजस्थान एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया पर शाम को अचानक हमला हुआ जिसमें गंभीर चोटें आई है। पूनिया के पैरों व नाक पर चोटें लगी हैं।

वे सूरतगढ़ में प्रदेश सचिव रामू छिंपा के समर्थन में पुलिस के विरोध में प्रदर्शन में भाग लेने के बाद शाम को अपनी कार से हनुमानगढ़ के लिए रवाना हुए तब कार रुकवा कर उन पर हमला किया गया।

 सूरतगढ़ पुलिस ने मुकदमा नंबर 457 भादंसं की धाराओं 341 323 147 148 और 149 में दर्ज करके जांच सहायक थानेदार हरपाल सिंह को सौंपी है।

इस मुकदमे में पूनिया के बयान के आधार पर विनोद बिश्नोई नितिन मोटियार रामू झूरिया उनके साथियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

अभिमन्यु पूनिया निवासी वार्ड नंबर 29 हनुमानगढ़ को यहां घायल अवस्था में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उनके बयान लिए गए। अभिमन्यु पूनिया के बयान में बताया गया है कि एनएसयूआई की ओर से एक प्रदर्शन हुआ जिसमें प्रदेश सचिव रामू छिंपा के समर्थन में भाग लेकर वे संजीव भादू अपनी कार Maruti गेराज से हनुमानगढ़ जा रहे थे। साथ में सुभाष लोहरा भी था। वुड डेकोर दुकान के पास पहुंचे तो एक Bolero की सफेद  हमारी कार के आगे रुकी।एक व्यक्ति कार से नीचे उतरा हाथ मिलाकर पूछा शक्ति भाटी को जानते हो तब अभिमन्यु पूनिया ने हां कहा। 

उसी समय अन्य 8 व्यक्ति उतर कर आए जिनके हाथ में सरिया तलवार बंदूकें थी जो मारपीट करने लगे। हाथ व शरीर में चोट लगी। बीच बचाव कर के छुड़ाया गया। 

पुलिस ने इस बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। उनको हनुमानगढ ले जाकर एक प्राइवेट हास्पीटल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस के नेता वहां हालचाल जानने के लिए पहुंच रहे हैं।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें