सोमवार, 3 सितंबर 2018

जन कल्याण समन्वय समिति व लायंस क्लब ने किया 254 यूनिट रक्तदान









श्रीगंगानगर, 2 सितम्बर 2018.

 जन कल्याण समन्वय समिति जलदाय विभाग एवं लॉयन्स क्लब के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को मीरा मार्ग स्थित लॉयन्स हॉल में रक्तदान शिविर लगाया गया। इसमें जन कल्याण समिति के बैनर तले 234 यूनिट रक्तदान और लॉयन्स क्लब के बैनर तले 20 यूनिट रक्तदान हुआ।


समिति अध्यक्ष बलराम शर्मा ने बताया कि इस शिविर में जलदाय विभाग के कर्मचारी, अधिकारी, तकनीकी व मंत्रालयिक संवर्ग के कर्मचारी, सेवानिवृत अधिकारी-कर्मचारी, विभाग में पंजीकृत ठेकेदार, यूथ क्लब के सदस्यगण तथा आमजन ने रक्तदान किया।

इस शिविर में विभाग के अनूपगढ़, पदमपुर, सादुलशहर, श्रीकरणपुर, श्रीगंगानगर शहर व ग्रामीण, रायसिंहनगर, श्रीबिजयनगर सहित अन्य कई गांवों से विभाग के कर्मचारी- अधिकारियों ने भाग लिया तथा रक्तदान किया। 

इस शिविर में तपोवन ब्लड बैंक तथा स्वास्तिक ब्लड बैंकों की ट

ीमों ने रक्त संग्रहण किया। यह रक्त जरुरतमंदों के लिए उपयोग में लाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि जन कल्याण समन्वय समिति जलदाय विभाग की ओर से समय-समय पर रक्तदान शिविर तथा सामाजिक सरोकारों के तहत विभिन्न कार्य करवाए जाते हैं। इससे पूर्व मई माह में आयोजित रक्तदान शिविर में 104 यूनिट रक्तदान हुआव था। इस समिति की ओर से विभिन्न रक्तदान शिविरों में अब तक करीब ढाई हजार यूनिट से रक्तदान किया जा चुका है। इस शिविर में जलदाय विभाग के अधिकारी-कर्मचारी रक्तदाताओं की सेवा में जुटे रहे।


राजेन्द्र शर्मा


सचिव, जन कल्याण समन्वय समिति श्रीगंगानगर 9057597744

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें