बुधवार, 25 अप्रैल 2018

खौलते दूध से नहा साधु ने की भविष्यवाणी: 2019 में किस की सरकार? जानिए



April 25, 2018 loktantratodayliv

नई दिल्ली. क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर लोगों का दिल जीतने में कामयाब होंगे. या विरोधी उन्हें मात देने में. लोगों के जेहन में यह सवाल पैदा हो गया है. लेकिन साधु ने बेहद चौकाने वाली भविष्यवाणी की है.

अगर एक साधु की भविष्यवाणी को सच माना जाए तो 2019 मोदी के लिए कुछ खास खुशी का साल नहीं होगा.


यूपी के सोनभद्र में एक बाबा ने 2019 लोकसभा चुनावो को लेकर ऐसी भविष्यवाणी की है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल सोनभद्र में गोववर्द्धन पूजा के बाद खोलते हुए गर्म दूधसे नहाने की परंपरा है. स्थानीय लोगो का मानना है यह परंपरा 5000 सालो से चली आ रही है. गोवर्धन पूजा के दिन यहाँ बीर लोरिक पत्थर की पूजा भी होती है और इसी पूजा के दौरान गरम दूध से नहाने की परंपरा है.


पूजा के आयोजक रोशन लाल यादव के मुताबिक यहाँ खुद भगवान श्रीकृष्ण ने गोवर्धन की पूजा की थी. इसी परंपरा के अनुसार पुजारी और जजमान दोनों को ही गर्म दूध से नहाना होता है.


जानकारी के अनुसार बीर लोरिक पत्थर की पूजा के दौरान गर्म दूध से स्नान करने की परंपरा चल रही थी. इसी दौरान एक बाबा ने कुछ ऐसी भविष्यवाणियाँ कर डाली जिससे वहां का माहौल राजनितिक हो गया.


बाबा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा, केंद्र में मिली-जुली सरकार बनेगी. साथ ही बाबा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि अगली बार सूबे में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी. साधु की इस भविष्यवाणी से लोग हैरान है. यहां के स्थानीय लोगों का ऐसा विश्वास है कि खौलते इस दूध से नहाने जो लोग बेईमान होते हैं, वे जल जाते हैं. जबकि ईमानदार लोगों पर इस खौलते दूध का असर नहीं होता है.

साभार लोकतंत्र लाईव

25-4-2018.

******************************************



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें