शुक्रवार, 30 मार्च 2018

किसानों की जेब पर डाका भ्रष्टाचार सहन नहीं होगा -विधायक राजेंद्र सिंह भादू

- करणीदानसिंह राजपूत-

 सूरतगढ़ 30 मार्च 3018.

 राजस्व विभाग में जमीनों के मामलों में सर्वाधिक  भ्रष्टाचार कायम है और उसे खत्म करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे  हैं। विधायक राजेंद्र सिंह भादू ने आज आयोजित पत्रकार वार्ता में स्पष्ट रूप से घोषणा की और स्वीकार किया कि राजस्व विभाग में तहसील आदि में अधिकारी कर्मचारी किसानों का कार्य बिना पैसे के करना नहीं चाहते। भादू ने कहा कि उन्होंने चुनाव जीतने के बाद भ्रष्टाचार हटाने के लिए खत्म करने के लिए घोषणा की थी और उसके अनुरूप आज भी कार्य कर रहे है। भादू ने स्वीकार किया कि भ्रष्टाचार पूर्ण रूप से खत्म नहीं हुआ है और इसमें खत्म करने के लिए किसानों का जनता का भी सहयोग बहुत जरूरी है। भादू ने कहा कि भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई आपस में मिलकर ही लड़ी जा सकती है। भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए भादू  ने पत्रकारों से भी सहयोग की मांग की। 

भादू ने कहा कि वह कार्यप्रणाली को इस तरह से लागू कराना चाहते हैं कि जिससे भ्रष्टाचार किया ही नहीं जा सके। ऐसे तरीके होने चाहिए जिससे किसानों की अन्य लोगों की जेबों पर डाका नहीं डाला जा सके। 

उन्होंने कहा कि वह लगातार अपने विधायक बनने के बाद जितने भी सरकारी कार्यक्रमों व बैठकों में अधिकारियों और कर्मचारियों को स्पष्ट चेतावनी देते रहे हैं  कि वह किसानों का कार्य करने में रुचि दिखलाएं और किसी प्रकार की बाधा न खड़ी करें। 

भादू ने पत्रकारों से कहा कि अगर भ्रष्टाचार खत्म हो जाता है तो वह आने वाली हमारी पीढ़ियों के लिए बहुत ही अच्छा जीवन देने वाला समय होगा।

पत्रकार वार्ता में भी भादू ने चेतावनी दी कि भ्रष्टाचार करने वाला अधिकारी और कर्मचारी कोई भी हो सामने आने पर उसे बख्शा नहीं जाएगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें