सोमवार, 19 मार्च 2018

मोदी को सत्ता से बाहर करें तीसरा मोर्चा बनाकर-रामजेठमलानी पूर्व कानूनमंत्री


*चाहता हूं ममता बनर्जी की अगुवाई में तीसरा मोर्चा नरेंद्र मोदी को सत्ता से बाहर करे- राम जेठमलानी*

कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक रहे वरिष्ठ वकील ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही जर्मनी और दूसरे देशों में जमा काला दन को वापस लाने के लिए गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां जानबूझकर इस मामले को लेकर उदासीन बनी हुई हैं।


जनसत्ता ऑनलाइनMarch 19, 2018 


देश के जाने-माने वकील राम जेठमलानी (94) ने पीएम नरेंद्र मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए एक तीसरा मोर्चा बनाने की वकालत की है। राम जेठमलानी चाहते हैं कि इस तीसरे मोर्चे का नेतृत्व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी करे। राम जेठमलानी ने रविवार (19 मार्च) इंदौर में पत्रकारों से कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने लोगों को धोखा देने का साझा अपराध किया है इसलिए 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक तीसरा मोर्चा बनना चाहिए और इस सरकार को सत्ता से बाहर करना चाहिए। कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक रहे वरिष्ठ वकील ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही जर्मनी और दूसरे देशों में जमा काले धन को वापस लाने के लिए गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां जानबूझकर इस मामले को लेकर उदासीन बनी हुई हैं।

पूर्व कानून मंत्री राम जेठमलानी ने टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें प्रधानमंत्री बनने की योग्यता है। उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि अगले चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए ममता बनर्जी तीसरे मोर्चे का नेतृत्व करें, उनमें पीएम बनने की काबिलियत है।” अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रह चुके राम जेठमलानी वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी बरसे। उन्होंने काले धन पर एनडीए सरकार की नीतियों की आलोचना की। जेठमलानी ने कहा कि इस सरकार को सत्ता में बने रहने का हक नहीं है।



 



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें