रविवार, 11 मार्च 2018

दर्शन चुघ को जान से मरवाने की धमकियां: पुलिस को सूचना दी


  - करणीदानसिंह राजपूत  -

सूरतगढ़ 11 मार्च 2018.

 अरोड़वंश के समाज सेवी, सूचना के अधिकार कानून के तहत कार्यवाहियों में जुटे दर्शन चुघ को उठा ले जाने की धमकी दी गई है ।

दर्शन चुघ ने पुलिस को आज सूचना दी है जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसे दो बार पहले भी जान से मार डालने की धमकी दी जा चुकी है कार्यवाही की  जाए ।

दर्शन चुघ पुत्र सोहन लाल  निवासी वार्ड नंबर 14 सूरतगढ़ ने पुलिस को लिखित में दिया है कि वह अरोड़वंश समाज का सदस्य है।अरोड़वंश समाज के अध्यक्ष आदि द्वारा अरोड़वंश भवन के बाबत न्यायालय में दावा पेश कर रखा है ।

प्रार्थी ने समाज के सदस्य होने के आधार पर उक्त दावे में पक्षकार बनने का प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया था। इससे अरोड़वंश समाज के अध्यक्ष नागरमल बाघला निवासी पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सूरतगढ़ धमकियां देने लगे और देख लेने का कहने लगे।

प्रार्थी ने धमकी पर पहले ध्यान नहीं दिया। दिनांक 9 मार्च को सुबह 11:00 बजे अपने घर जा रहा था तब वार्ड नंबर 14 में स्थित पुरानी अरोड़वंश धर्मशाला के नजदीक नागरमल बाघला और धर्मशाला के मैनेजर मोहनलाल खड़े थे। वहां नागरमल बाघला ने उसे देखते ही आग बबूला होकर उठवा देने की व जान से मरवा देने की धमकियां दी। दर्शन चुघ उस समय डरता हुआ अपने घर चला गया।

 उसने शिकायत में लिखा है कि नागरमल बाघला ने दो बार पहले भी जान से मार डालने की धमकियां दी थी। यह शिकायती पत्र 11 मार्च को थाना अधिकारी सूरतगढ़ को दिया गया। उन्होंने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें