मंगलवार, 13 फ़रवरी 2018

सेवानिवृत्त एएसपी रामगोपाल बिश्नोई ,पत्नी (बीकानेर) व कार चालक की एक्सीडेंट में मृत्यु


नेशनल हाईवे 62 .पर स्थित गांव कैंचियां के पास मंगलवार  13-2-2018 देर शाम कार व ट्रक की आमने-सामने भिड़न्त में तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई। 

तीनों मृतक कार में सवार थे। दो जनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि गम्भीर घायल महिला की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई। 

मृतकों में सेवानिवृत्त एएसपी, उसकी पत्नी व कार चालक शामिल हैं। दो शव गोलूवाला जबकि महिला का शव श्रीगंगानगर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। इस संबंध में देर रात तक मामला दर्ज नहीं हुआ था। गोलूवाला थाना पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम को सेवानिवृत्त अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामगोपाल बिश्नोई (65) निवासी बीकानेर अपनी पत्नी के साथ श्रीगंगानगर से कार में बीकानेर के लिए रवाना हुए।

कार को उनका ड्राइवर चला रहा था। जब वे कैंचियां से करीब दो किलोमीटर दूर स्थित गांव 35 एमओडी के पास पहुंचे तो सड़क पर अचानक आई नीलगाय को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर सूरतगढ़ की तरफ से आ रहे ट्रक में भिड़ गई। जोरदार भिड़न्त में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार चालक व साथ की सीट पर बैठे रामगोपाल बिश्नोई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे की सीट पर बैठी रामगोपाल की पत्नी गम्भीर घायल हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर कैंचियां चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को 108 एम्बुलेंस के जरिए श्रीगंगानगर रेफर किया, लेकिन श्रीगंगानगर पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। एम्बुलेंस कर्मियों ने महिला का शव श्रीगंगानगर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इधर कैंचियां पुलिस ने कार से दोनों शव निकाल गोलूवाला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाए। समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार का मामला पुलिस थाने में दर्ज नहीं हुआ था। बुधवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें